पटना में नाबालिग का शव बरामद:परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पटना25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पटना में नाबालिग का शव बरामद - Dainik Bhaskar
पटना में नाबालिग का शव बरामद

पटना के दानापुर शाहपुर थाना क्षेत्र के गुड़गांवा से पुलिस ने नहर से नाबालिग युवक का शव बरामद किया है। मृतक युवक अपने घर से शनिवार को घर से निकला तो फिर वापस नहीं लौटा रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक का शव नहर में तैर रहा है। पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है।

मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के गुड़गांव गांव से 17 वर्ष का बंधन कुमार शनिवार को घर से निकला तो वह वापस नहीं लौटा था। बंधन कुमार के परिजन उसे दिन भर खोजते रहे। रविवार की शाम परिजनों को सूचना मिली कि बंधन कुमार का शव गांव के नजदीक एक नहर में तैर रहा है। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना शाहपुर थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शाहपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने बताया कि मृतक के शरीर पर किसी तरह का ऐसा दाग नहीं है जिसे हत्या का मामला प्रतीत हो। उन्होंने बताया कि फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

खबरें और भी हैं...