• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • The First Song Of The Film Mera Bharat Mahan With Actress Garima Parihar Released, 5 Lakh Views In 8 Hours

पवन सिंह का नया गाना बना सोशल मीडिया हिट:अभिनेत्री गरिमा परिहार के साथ किया गया फिल्म मेरा भारत महान का पहला गाना रिलीज, 8 घंटे में 5 लाख व्यूज

पटना3 महीने पहले
पवन सिंह का नया गाना बना सोशल म�

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म ' मेरा भारत महान ' का पहला गाना ' बिंदिया लीलार के ' रिलीज हो गया हैं। ये गाना शनिवार की सुबह वर्ल्डवाइड भोजपुरी रिकॉर्ड भोजपुरी के यू ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। गाना रिलीज होते ही यू ट्यूब पर वायरल हो गया है। गाने को महज 8 घंटे के अंदर ही 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 46 हजार से ज्यादा लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा कॉमेंट्स आ चुके है। इस गाने में पवन सिंह के साथ साथ खूबसूरत अभिनेत्री गरिमा परिहार नजर आ रही है। गाने में दोनो के बीच सादगी भरी प्यार देखने को मिल रहे हैं। दोनो की जोड़ी दर्शको को खूब भा रही है। गाने में अभिनेत्री गरिमा परिहार सफेद रंग के आउटफिट में नागिन की जैसी लग रही हैं। और पवन सिंह उनकी इस खूबसूरती के कायल देख रहे है।

पवन सिंह ने खुद गाया गाना

इस गाने में अभिनय करने के साथ साथ गाना भी पवन सिंह ने ही गाया है। गाने को हिट बनाने के लिए पवन सिंह और गरिमा परिहार के साथ साथ कैमरे के पीछे काम करने वाले कलाकारों ने भी खूब मेहनत की है। गाने में लिरिक्स प्रकाश बारूद ने दिया है। तो म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया साथ ही प्रोड्यूसर विपुल सत्यजीत राय है। और डायरेक्टर देवेंद्र तिवारी है। साथ ही इस गाने में बैकग्राउंड का भी जबरदस्त इस्तेमाल किया गया हैं। गाने को शूट करने में पार्क का सहारा लिया गया है। जहा पार्क के बगीचे के साथ साथ मौजूद स्विमिंग पूल भी खूब बेहतर देखने में लग रहा है। जिसकी वजह से गाने के से की भी खूब तारीफ हो रही है।

इस गाने में अभिनय करने के साथ साथ गाना भी पवन सिंह ने ही गाया है।
इस गाने में अभिनय करने के साथ साथ गाना भी पवन सिंह ने ही गाया है।

27 मई को रिलीज होनी है फिल्म

आपको बता दे कि फिल्म ' मेरा भारत महान ' बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में आगामी 27 मई को रिलीज होगी। ये फिल्म देशभक्ति पर आधारित हैं। फिल्म में पवन सिंह के साथ रवि किशन भी एक्शन करते नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...