• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • The Girl Said When She Went To Complain To The DSP, The DGP Said, The Girls First Implicate The Boys, Then They Accuse

जनता दरबार में CM से DGP की शिकायत:लॉ की छात्रा बोली- DSP अश्लील मैसेज करता है, शिकायत करने गई तो DGP ने कहा, लड़कियां पहले लड़कों को फंसाती हैं, फिर आरोप लगाती हैं

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएम को अपनी परेशानी बताती पीड़िता। - Dainik Bhaskar
सीएम को अपनी परेशानी बताती पीड़िता।

जनता दरबार में CM नीतीश कुमार सोमवार को असमंजस में दिखे। जब एक युवती ने आरोप लगाया कि आपके DGP कहते हैं कि लड़कियां पहले अपनी अदाओं से लड़कों को फंसाती हैं, फिर उनके ऊपर आरोप लगाती हैं। ये बात सुनकर CM आवाक रह गए। नीतीश कुमार ने कोई रिएक्ट तो नहीं किया, लेकिन उनके सुरक्षाकर्मियों ने युवती को तुरंत वहां हटा दिया। CM ने उसे DGP के पास भेज दिया।

दरअसल, युवती ने STF के DSP अमन कुमार के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया है। युवती इसकी शिकायत लेकर मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंची। युवती ने नीतीश कुमार के सामने आपबीती सुनाते हुए कहा कि वह 5 महीनों से इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है, लेकिन शिकायत सुनने के बावजूद आरोपी DSP अमन कुमार के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

DSP पर आरोप लगाने वाली युवती ने मुख्यमंत्री के सामने कहा कि बीते शुक्रवार को जब DGP एसके सिंघल के पास फरियाद लेकर पहुंची तो DGP ने कह दिया कि लड़कियां पहले अपनी अदाओं से लड़कों को फंसाती हैं और फिर उनके ऊपर आरोप लगाती हैं। पीड़िता की शिकायत सुनते ही CM ने उसे फिर DGP के पास भेज दिया। युवती ने CM के सामने अपनी पूरी बात भी नहीं कह पाई और CM के सुरक्षाकर्मियों ने उसे वहां से उठा दिया।

दरअसल, युवती लॉ की छात्रा है। उसकी एक युवक से शादी तय हुई थी, बाद में युवक ने शादी करने से मना कर दिया, तब युवती ने युवक पर बलात्कार का केस किया था। न्याय के लिए युवती लगातार पुलिस मुख्यालय आती थी। वहीं, DSP अमन कुमार से मुलाकात हुई थी। अमन कुमार ने न्याय दिलाने का भरोसा दिया था। फिर दोनों में फोन पर बात होने लगी। युवती का आरोप है- DSP उसे अश्लील मैसेज करते हैं। इसकी शिकायत लेकर जब वो DGP के पास पहुंची तो DGP ने उक्त बातें कही।

खबरें और भी हैं...