पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

युवक अस्पताल से हुआ फरार:पैर में गोली लगने से घायल युवक अस्पताल से हुआ फरार, नाम और पता भी गलत लिखाया

हाजीपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ युवक, पुलिस मामले की जांच कर युवक को खोजने में जुटी

नगर थाना क्षेत्र के नखास चौक के एक युवक को पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए उसके दोस्तों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी मिलते ही नगर थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच युवक का फर्द बयान लेना चाही, लेकिन पुलिस को देखते ही युवक के परिजनों ने इलाज का बहाना बनाया और वह अपने परिजनों के साथ फरार हो गया। युवक को दाहिने पैर में गोली लगी है जबकि उसका बाया पैर भी जख्मी दिख रहा था, और उससे भी खून निकल रहा था। युवक को गोली कैसे लगी इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है। घायल युवक अंदर किला नखास चौक निवासी अजय ठाकुर के 18 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार बताया गया है। क्या है मामला : सुबह के करीब दस बजे गोली लगा एक युवक सदर अस्पताल में भर्ती होता है। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उसे वार्ड में शिफ्ट करने को कहते है। परंतु वह मरीज ई-रिक्शा मंगा कर घर जाने की तैयारी करने लगता है। इसी दौरान मौके पर नगर थाने के पुलिस के आ जाने के बाद पुलिस उसकी स्थिति सही देख कर उसे टाउन थाने चलने को कहती है। उसके बाद मरीज टाउन थाने नहीं जाकर वार्ड में ही भर्ती होने का दिखावा करता है। जब टाउन थाने की पुलिस वहां से हटती है तो पुलिस की आंख में धूल झोंक कर मरीज अपने परिजन समेत हॉस्पिटल से चुपके से निकल जाते हैं।

घर में झगड़ा कर दोस्त के पास गया था सोने
वहीं इस संबंध में नगर थाना की पुलिस ने बताया कि उक्त घायल युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि घायल युवक के नाम व पते की छानबीन की गई तो उसके द्वारा लिखाया गया नाम व पता गलत पाया गया है। घायल अंकित कुमार ने बताया था कि घर में झगड़ा करके वह अपने दोस्त रामभद्र निवासी राहुल के यहां सोने गया था परंतु सुबह 8:00 बजे उसकी नींद खुलती है तो वह देखता है कि उसके पैर में गोली लग चुकी है और वह दर्द से कराह रहा है। और उसके चार पांच लड़के वहां से भाग रहे हैं उनमें से सिर्फ वह अपने दोस्त सिर्फ राहुल को ही पहचानता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें