पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रूपेश हत्याकांड:हत्या मामले में अभी तीन संदिग्धाें से चल रही पूछताछ, अबतक जांच रही बेनतीजा, अब नए सिरे से होगी

पटना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रूपेश के परिजन पहले ही इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर चुके हैं। - Dainik Bhaskar
रूपेश के परिजन पहले ही इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर चुके हैं।

इंडिगाे के मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड में पुलिस ने जाे जांच शुरू की उससे काेई खास सुराग नहीं मिला। पुलिस ने नए सिरे से जांच शुरू कर दी है। अधिकारियाें का कहना है कि जांच की दिशा कभी सही रही ताे कभी भटक गई। इस वजह से ठाेस सुराग नहीं मिला। फिर से जांच शुरू की जा रही है। उम्मीद है कि पुलिस शूटराें से लेकर साजिश करने वाले और सुपारी देने वालाें तक पहुंच जाएगी।

इस मामले के खुलासे में अभी वक्त लग सकता है। इधर, पुलिस की टीम ने जहानाबाद व आसपास इलाकाें से जिन तीन संदिग्धाें काे हिरासत में लिया था, उनसे पूछताछ करने में जुटी है। इन तीनाें ने पुलिस काे कुछ सुराग दिए हैं, जिसपर टीम काम करने में जुटी है। वैसे एसआईटी, एसटीएफ की टीम पटना और पटना से बाहर छापेमारी करने में लगी हुई है।

इधर, रूपेश के परिजन पहले ही इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर चुके हैं। 12 जनवरी काे हुई उनकी हत्या के बाद पुलिस ने कई राज्याें में छापेमारी की। 200 से अधिक लाेगाें से पूछताछ की। तीन दर्जन से अधिक संदिग्धाें काे उठाया। उनसे पूछताछ की। सूत्राें के अनुसार, आईजी ने शुक्रवार काे एसआईटी के साथ इस केस की समीक्षा भी की थी। कहीं से भी पुलिस काे ठाेस सुराग नहीं मिला था। हालांकि इस हाईप्राेफाइल मामले में काेई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी बताने काे तैयार नहीं हैं। सभी यही कह रहे हैं कि मामले का सही खुलासा हाेगा और शूटर पकड़े भी जाएंगे। जाे खुलासा हाेगा वह वैज्ञानिक साक्ष्य पर हाेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें