पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ठंडे बस्ते में कार्रवाई:नीट-जेईई में फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह का सरगना अब तक फरार

पटना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नीट और जेईई में फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह पर कार्रवाई को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। गिरोह का सरगना अतुल वत्स अब तक फरार है। गिरोह के छह शातिरों उज्जवल कश्यप, रमेश, नीतेश, प्रशांत, सौरभ और रोहित को पुलिस बोरिंग रोड स्थित एक अपार्टमेंट से आठ अगस्त को गिरफ्तार की थी। गिरफ्त में आए सभी शातिरों ने यह स्वीकार किया था वे लोग अतुल वत्स के लिए काम करते हैं।

अतुल वत्स और उज्जवल को पहले भी दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। इन लोगों पर नीट की यूजी और पीजी की परीक्षा में फर्जीवाड़ा करने का आरोप है। गिरफ्तारी के बाद पटना पुलिस ने दावा किया था कि अतुल को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। हैरत की बात यह है कि अब तक पुलिस अतुल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट नहीं ली है। इतना ही नहीं अतुल की डॉक्टर पत्नी से भी पुलिस पूछताछ नहीं कर सकी है।

बुद्धा कालोनी थानेदार रवि शंकर सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। अतुल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट लिया जाएगा। उज्जवल और उसके साथियों की गिरफ्तारी के वक्त अन्य सामान के साथ साथ वहां से एप्पल का चार लैपटॉप, एक सीपीयू, 10 महंगे मोबाइल, पांच पेन ड्राइव, दो हार्ड डिस्क सहित कुछ और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट, कई फर्म के रबर स्टंप आदि बरामद हुए थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें