पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फुलवारीशरीफ में हादसा:पिकअप वैन ने बाइक में मारी टक्कर, बाजार से घर लौट रहे युवक की माैत

पटना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मां, पिता समेत परिजनाें का राे-राेकर बुरा हाल था। छठ की खुशी मातम में बदल गई।
  • जानीपुर के सरैया गांव में हादसा, माैसेरा भाई और दाेस्त हो गए घायल

छठ घाट से घर आने के बाद दाे माैसेरे भाई और एक दाेस्त सामान खरीदने काे बाजार निकले थे। सामान खरीदकर घर लाैट रहे थे, इसी बीच शनिवार की सुबह जानीपुर थाने के सरैया गांव के पास पिकअव वैन ने एक बाइक पर सवार तीनाें काे राैंद दिया। माैके पर ही 18 साल के विक्की कुमार की माैत हाे गई, जबकि उसका माैसेरा भाई अशाेक कुमार और उसका दाेस्त विकास कुमार बुरी तरह घायल हाे गए।

सूचना मिलने के बाद माैके पर पुलिस पहुंची और विक्की के शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि दाेनाें घायलाें काे इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। दाेनाें की हालत नाजुक बनी है। आकाेपुर के सज्जन चौधरी का बड़ा बेटा विक्की फल बेचता था। विक्की का एक छाेटा भाई बिट्टू कुमार और एक बहन पूजा कुमारी है। घायल अशाेक कुमार और विकास नासरीगंज, दानापुर के रहने वाले हैं। इधर, घटना के बाद पिकअप चालक गाड़ी काे लेकर फरार हाे गया।

मां पारण कर चुकी थीं, इतने में आई मनहूस खबर

विक्की की मां शाेभा देवी काेरियावां पंचायत की पूर्व वार्ड सदस्य हैं। पिछले 12 साल से छठ करती आ रही हैं। विक्की का माैसेरा भाई अशाेक व अशाेक का दाेस्त विकास छठ में शामिल हाेने आया था। उसके बाद तीनाें बाइक से घर का सामान खरीदने निकले और फिर यह हादसा हाे गया। माैत की खबर मिलने के बाद विक्की के घर में काेहराम मच गया। मां, पिता समेत परिजनाें का राे-राेकर बुरा हाल था। छठ की खुशी मातम में बदल गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें