पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रूपेश हत्याकांड:पुलिस ने पूछा-क्याें मारा, काैन है इसके पीछे; रितुराज ने कहा-राेड रेज में मार दिए, नहीं है काेई इसके पीछे

पटना17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इंडिगाे मैनेजर रूपेश सिंह (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
इंडिगाे मैनेजर रूपेश सिंह (फाइल फोटो)

इंडिगाे मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के आराेपी रितुराज काे पुलिस ने मंगलवार काे तीन दिनाें की रिमांड पर लिया है। पहले दिन जहां एसआईटी के अलग-अलग अधिकारियाें ने उससे शास्त्रीनगर थाना में छह घंटे तक पूछताछ की। दूसरे दिन बुधवार काे सीआईडी और एसटीएफ की अलग-अलग टीमाें ने एक-एक कर रितुराज से करीब सात घंटे तक पूछताछ की।

सूत्राें के अपुसार उससे यह पूछा गया कि रूपेश की हत्या क्याें कर दिए? इसके पीछे काैन-काैन लाेग हैं? क्या किसी ने रूपेश की हत्या के लिए सुपारी दी? यह तीन सवाल बार-बार एसटीएफ व सीआईडी की टीम ने घूमा-घूमाकर कई बार पूछा। रितु राज बार-बार यही कहता रहा कि उनकी गाड़ी मेरी बाइक की टक्कर हाे गई थी। इसके चलते उन्हाेंने मुझे मारा था। इसी का बदला हमने ले लिया।

हत्या के पीछे काेई नहीं है। मैंने ही फरार पवन काे उनकी हत्या करने के लिए दाे लाेगाें काे लाने कहा था। बहरहाल उसने फरार चल रहे पवन, बाैआ व छाेटू के बारे में कुछ अहम सुराग दिए हैं।

तीनाें आराेपियाें की तलाश में पुलिस दे रही दबिश
सूत्राें के अनुसार, पुलिस ने तीनाें फरार आराेपिताें काे गिरफ्तार करने के लिए उनके नए ठिकाने पर छापेमारी शुरू कर दी। एसआईटी व एसटीएफ दाेनाें देर रात तक पटना के पटना सिटी, बहादुरपुर, आलमगंज, रामकृष्णानगर से लेकर दानापुर, दीघा, कुर्जी समेत एक दर्जन स्थानाें पर छापेमारी की। पुलिस भी यह दबी जुबान मान रही है कि अगर तीनाें की गिरफ्तारी हुई ताे माेटिव बदल भी सकता है और फिर जांच की दिशा भी बदल जाएगी। तीनाें काे गिरफ्तार हाेने के बाद ही और साफ हाेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें