बस के नीचे बाइकवाला जिंदा जला:बस में सवार पुलिसवाले उतरकर भागे, VIDEO बनाते रहे

पटना4 महीने पहले

बिहार के छपरा-सीवान हाईवे पर मंगलवार शाम को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां बिहार पुलिस के जवानों को ले जा रही एक बस और बाइक की टक्कर से बस के फ्यूल टैंक में विस्फोट हो गया। इससे बस में आग लग गई। उधर, बस की चपेट आया एक बाइक सवार जिंदा जल गया और उसके दो साथियों की टक्कर से मौत हो गई।

हादसा देवरिया गांव के पास हुआ। दरअसल, टक्कर के बाद एक युवक बाइक समेत बस के नीचे जा फंसा और उसके साथ 900 फीट तक घिसटता चला गया। इसी दौरान बस का फ्यूल टैंक फट गया और आग लग गई। युवक भी जिंदा जल गया।

पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दीजिए...

पुलिस वाले मदद करने की बजाय वीडियो बनाते रहे
सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि पुलिसकर्मी अपनी जान बचाने के लिए बस से उतरकर भाग गए। वे मदद करने की बजाय वीडियो बनाते रहे। कोई भी घायलों की मदद के लिए आगे नहीं आया। पुलिसकर्मी सिताब दियारा से गृहमंत्री अमित शाह की सभा में ड्यूटी कर लौट रहे थे।

हादसे के वक्त सतेंद्र सिंह वहां से गुजर रहे थे। उन्होंने बताया कि अचानक जोरदार धमाके की आवाज आई। मैंने पास जाकर देखा तो बस के नीचे एक युवक जल रहा था। 2 लोगों के शव सड़क पर पड़े थे। पुलिस वाले बस से उतरकर भाग रहे थे। पुलिसकर्मी वीडियो बना रहे थे, लेकिन युवक को बचाने की कोशिश किसी ने नहीं की।

बाइक से टक्कर के बाद बस के फ्यूल टैंक में ब्लास्ट हो गया।
बाइक से टक्कर के बाद बस के फ्यूल टैंक में ब्लास्ट हो गया।

इन लोगों की हुई मौत
मरने वालों में कोपा थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा गांव का 20 साल का संजय कुमार, 17 साल का कुंदन कुमार और मगाईडीह का 19 साल किशोर मांझी शामिल है। तीनों छपरा से मजदूरी कर अपने घर लौट रहे हैं। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने मृतकों के परिवार को मुआवजा के साथ सरकारी नौकरी देने की मांग की है।

टक्कर के बाद 2 लोगों के शव सड़क पर बिखर गए।
टक्कर के बाद 2 लोगों के शव सड़क पर बिखर गए।

इधर नालंदा में महिलाओं के बाल पकड़कर घसीटते हुए थाने लाई पुलिस, VIDEO

नालंदा में मंगलवार को चोरी के आरोप में भीड़ ने 2 महिलाओं को जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। पुलिस मौके पर पहुंची तो भीड़ महिलाओं को पीट रही थी। पुलिस ने दोनों को वहां से निकाला। और बाल पकड़ते हुए सड़क पर घसीटकर उन्हें थाने लेकर आई। इस दौरान एक महिला सिपाही बाल खींचती दिखी तो एक सादी वर्दी में शख्स उन्हें घसीटते हुए दिखा। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस की करतूत का वीडियो भी बना लिया जो अब सामने आया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करिए...

पीठ दिखाकर भागने वाली पुलिस टीम सस्पेंड:सीतामढ़ी में डकैतों को पकड़ने गए थे, भारी पड़े तो भाग खड़े हुए

सीतामढ़ी में डकैतों के डर से भागने वाले थानेदार समेत गश्ती टीम को सस्पेंड कर दिया गया। कन्हौली थाना में डकैती की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम डकैतों को पकड़ने गई। जब डकैतों ने पुलिस जीप के आगे बमबारी की तो पुलिस वाले डर के मारे फरार हो गए। SP हर किशोर राय ने इस मामले को लेकर वरीय अधिकारी के आदेश पर थानेदार और 3 महिला कांस्टेबल सहित पूरे गश्ती 5 लोगों की टीम को सस्पेंड कर दिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करिए...

खबरें और भी हैं...