पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परीक्षा:8 मार्च को होगी सामाजिक विज्ञान की रद्‌द परीक्षा

हाजीपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वीक्षण कार्य से 24 को शिक्षक होंगे विरमित

19 फरवरी प्रथम पाली में आयोजित सामाजिक विज्ञान की अपरिहार्य कारणों से रद्द कर दी गई है। रद्द समाजिक विज्ञान विषय की परीक्षा अब 08 मार्च को प्रथम पाली सुबह 9.30 बजे 12.15 तक संचालित की जाएगी। पूर्व की तरह परीक्षार्थी अपने निर्धारित परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षा में शामिल होंगे। डीईओ समर बहादुर सिंह ने बताया कि परीक्षा के सफल संचालन के लिए सभी केंद्राधीक्षकों को पत्र जारी करते हुए निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया कि परीक्षा केन्द्र पर वीक्षण कार्य के लिए प्रतिनियुक्त शिक्षक को परीक्षा समाप्ति की तिथि 24 फरवरी के अपराहन में इस शर्त के साथ कार्य विरमित करेंगे कि ये दिनाक 6 मार्च को परीक्षा केन्द्र पर पुन: योगदान करना सुनिश्चित करेंगे। सभी स्कूलों के प्रधान को भी निदेश दिया है।

विरमित वीक्षक करेंगे 05 मार्च को योगदान
डीईओ समर बहादुर सिंह ने पत्र जारी कर बताया कि केन्द्राधीक्षक द्वारा कार्य विरमित किए गए शिक्षकों को योगदान स्वतः 05 मार्च 2021 को पुनः संबंधित परीक्षा केन्द्र पर योगदान करेंगे। यह सुनिश्चित होने के बाद ही शिक्षकों को कार्य विरमित करना सुनिश्चित करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें