आरोपी शिक्षक गिरफ्तार:शिक्षक ने छात्रा की बहन को अगवा कर कमरे में रखा था बंद

पटना19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
सांकेतिक फाइल फोटो।

गर्दनीबाग थाना इलाके की रहने वाली 16 वर्षीया लापता छात्रा को पुलिस ने डीबीसी चौक स्थित एक अंधेरे कमरे से बरामद कर लिया है। किशोरी को उक्त कमरे में बंद कर रखा गया था।

मामले में आरोपित शिक्षक सौरभ कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सौरभ से पूछताछ कर रही है। सौरभ मूलरूप चंपारण का रहने वाला है। वह पटना में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता है और ट्यूशन भी पढ़ाता है।
गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। प्रभारी थानेदार ने कहा कि युवती का कोर्ट में बयान कराया जाएगा। कोर्ट के आदेश के अनुसार मामले में निर्णय लिया जाएगा।
शिक्षक ही किया था अपहरण और पुलिस को भी भटका रहा था
सौरभ बरामद छात्रा की छोटी बहन को उसके घर पढ़ाने जाता था। इस बीच वह 16 वर्षीय किशोरी को पसंद करने लगा। बीते शुक्रवार को जब किशोरी अनीसाबाद की तरफ कोचिंग पढ़ने गई तो लौटकर घर नहीं आई। इसके बाद उसके घर वाले उसे तलाशने लगे।

सौरभ भी किशोरी को तलाशने का नाटक करता रहा। नहीं मिलने पर किशोरी की मां पुलिस के पास पहुंच गई। पुलिस को सौरभ की हरकत देखकर उसी पर शक हुआ। तब उसके साथ कड़ाई से पूछताछ की गई तब उसने स्वीकार कर लिया कि उसने ही छात्रा का अपहरण किया और छिपाकर रखे हुए है।

खबरें और भी हैं...