• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • There Was A Fierce Fight Between Two Groups Near R Block, Two People Including The Shopkeeper Got Their Heads Torn

शराब पीने से मना किया तो कर दिया पथराव:आर ब्लॉक के पास दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, दुकानदार समेत दो लोगों के सिर फटे

पटना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल दुकानदार की फोटो। - Dainik Bhaskar
घायल दुकानदार की फोटो।

पटना में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई है। एक पक्ष के लोगों ने तो दूसरे पक्ष के ऊपर जमकर पथराव कर दिया। बुरी तरह से उनकी पिटाई की। इस घटना में एक दुकानदार समेत दो लोगों के सिर फट गए हैं। बुरी तरह से दोनों घायल हुए हैं। इलाज के लिए इन्हें PMCH ले जाया गया है। मारपीट की यह घटना बुधवार को सचिवालय थाना के तहत आर ब्लॉक इलाके में घटी। जिस व्यक्ति का सिर फटा, उसकी आर ब्लॉक में दुकान है। इस दुकानदार का आरोप है कि उसकी दुकान के पास कुछ लोग बैठकर शराब पी रहे थे। इसने देख लिया। उसके बाद उन लोगों को वहां पर शराब पीने से मना किया।

दुकानदार का रोकना शराब पी रहे लोगों को नागवार गुजरा। वो लोग पास के ही झोपड़पट्‌टी के रहने वाले थे। वहां काफी संख्या में अपने लोगों को बुला लिया। इसके बाद दुकानदार, उसके बेटे सहित कई लोगों के साथ मारपीट की। उसके ऊपर और दुकान पर जमकर पथराव किया। जिसमें पत्थर लगने से दुकानदार और उसका एक साथी घायल हो गया। इनका सिर फट गया।

मामले की जानकारी मिलने के बाद सचिवालय थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल दोनों पक्षों को शांत कराया गया है। अब पुलिस दुकानदार के लगाए आरोपों की जांच कर रही है। पुलिस ने छापेमारी कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। पता लगा रही है कि कौन लोग वहां शराब पी रहे थे? इनकी पहचान की जा रही है। हालांकि, थानेदार सीपी गुप्ता अलग ही बात बता रहे हैं। इनके अनुसार मामला शराब से जुड़ा नहीं है। किसी दूसरी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा है। दोनों पक्ष की तरफ से लिखित शिकायत मिली है। जिसके आधार पर पड़ताल की जा रही है।