पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डकैती:महुआ के दवा व्यवसायी के घर तीन लाख की डकैती

महुआ9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • व्यवसायी शादी समारोह में परिवार के साथ गए थे, घर को देखने के लिए दो रिश्तेदारों काे बुलाए थे

महुआ के दवा व्यवसायी के घर में घर के लोगों को बंधक बनाकर अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम महुआ के दवा व्यवसायी विनोद महतो के घर लगभग 3-4 की संख्या में आए अपराधियों ने घर में रहे एक 15 वर्षीय किशोर को को बंधक बना लिया तथा डकैती की घटना को अंजाम दिया बाद में जैसे ही एक व्यक्ति उसके घर आया अपराधी वहां से फरार हो गए। सूचना मिलते ही महुआ थाना अध्यक्ष कृष्णानंद झा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। बंधक बनाकर डकैती की घटना को दिया अंजाम: व्यवसायी विनोद महतो अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए करनाल गए हुए थे। घर में अपने दो रिश्तेदार को रखे हुए थे। बुधवार की शाम को उसके घर का दरवाजा अपराधियों ने खटखटाया 15 वर्षीय एक किशोर ने समझा कि उसके चाचा आ गए हैं। उसने जैसे ही दरवाजा खोला। अपराधियों ने उसका मुंह दबा कर एक कमरे में ले गए, जहां उसे बांध दिया व हल्ला करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद डकैती की घटना को अंजाम दिया। 3 से 4 लाख रुपए के जेवरात ले गए हैं। डेढ़ साल पहले भी घर में हो चुकी है चोरी: बताया जाता है कि दवा व्यवसायी विनोद महतो के घर में डेढ़ साल पहले भी चोरों ने घर के लोगों का दरवाजा आगे से बंद कर एक घर में रखें घर में रखे लाखों रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गए थे।

दिनदहाड़े हुई डकैती की घटना से लोग सकते में
बताया जाता है कि अपराधियों ने 7:30 और 8:00 के बीच में घर में प्रवेश किया और लगभग 45 मिनट तक घर में लूटपाट करने के बाद फरार हो गए। वहीं, दिनदहाड़े हुई डकैती से लोगों में आक्रोश व्याप्त है तथा लोगों ने पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

व्यवसायी के आने का इंतजार : पुलिस
इस संबंध में महुआ थाना अध्यक्ष कृष्णानंद झा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे थे और छानबीन की। घर के मालिक बाहर गए हुए हैं वो आएंगे तो पूरा मामला का पता चलेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें