पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:जंदाहा में सीएसपी संचालक से तीन लाख लूटे

हाजीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाजीतपुर मलाही गांव स्थित ग्रामीण सड़क में आंगनबाड़ी केंद्र के समीप लूट को दिया अंजाम

जंदाहा थाना के बाजीतपुर मलाही गांव स्थित ग्रामीण सड़क में आंगनबाड़ी केंद्र के समीप सुनसान स्थान के पास स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से हथियार के बल पर दो बाइक सवार चार अज्ञात अपराधियों द्वारा 318000 रुपए नकद एवं लैपटॉप सहित बैग लूट ली गई। घटना बुधवार के सुबह लगभग 11:00 बजे की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बाजीतपुर मलाही निवासी मदन कुमार अंधराबड़ चौक पर भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करते हैं। जानकारी के अनुसार प्रति दिनों की भांति बुधवार को भी सुबह लगभग 11:00 बजे वह अपने घर बाजितपुर मलाही से अपनी बाइक से बैग में 318000 रुपए नकद एवं लैपटॉप सहित अन्य आवश्यक कागजात लेकर ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करने जा रहे थे।

बताया जाता है कि वह अपने घर से अंधराबड़ चौक जाने वाली ग्रामीण सड़क से गुजर रहे थे। उसी दौरान गांव स्थित ग्रामीण सड़क मैं आंगनबाड़ी केंद्र के समीप सुनसान स्थान पर दो बाइक पर सवार चार अज्ञात अपराध कर्मी ओवरटेक कर रोक लिया तथा हथियार का भय दिखाकर उनके पास से रुपया एवं लैपटॉप सहित बैग लूट कर पश्चिम दिशा की ओर भाग निकला। घटना की सूचना पाकर जंदाहा थाना का गश्ती वाहन घटनास्थल पर पहुंची तथा घटना का जायजा लेते ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से घटना की विस्तृत जानकारी प्राप्त किया। घटना की सूचना पर जंदाहा थाना अध्यक्ष पुलिस निरीक्षक अजय कुमार घटनास्थल पर पहुंच घटना का जायजा लेते हुए घटना में शामिल अपराधियों की शिनाख्त किए जाने एवं शामिल अपराधियों को गिरफ्तार किए जाने की कार्रवाई में लगे हैं। वहीं इस मामले में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक मदन कुमार द्वारा समाचार प्रेषण तक कोई लिखित आवेदन जंदाहा थाना को नहीं दिया जा सका है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें