पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

PMCH में 3 संक्रमितों की मौत:इलाज के दौरान लगातार सांस में आ रही थी समस्या, एक-एक कर तीनों की थम गई सांसें

पटना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
PMCH पटना में बढ़ने लगे कोरोना मरीज। - Dainik Bhaskar
PMCH पटना में बढ़ने लगे कोरोना मरीज।

पटना मेडिकल कॉलेज (PMCH) में मौत का सिलसिला जारी है। गुरुवार को तीन संक्रमितों की मौत हो गई है। तीनों संक्रमितों को संक्रमण के बाद इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था। दो संक्रमितों की बुधवार रात और एक की गुरुवार दोपहर मौत हो गई है। ताबड़तोड़ हुई तीन मौतों से पटना मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में हड़कंप मचा है।

इलाज के लिए जब आए तो हालत थी खराब

पटना मेडिकल कॉलेज के कोविड के नोडल डॉ अरुण अजय का कहना है कि जिन तीन संक्रमितों की मौत हुई है, वह जब संक्रमित होने के बाद हॉस्पिटल आए तो उनकी हालत काफी खराब थी। सांस लेने में काफी समस्या हो रही थी। तीनों को ऑक्सीजन लगाया गया था, लेकिन इसके बाद भी सांसों की समस्या खत्म नहीं हो रही थी। बुधवार रात तीनों की हालत काफी खराब हो गई। तीनों का इलाज चल रहा था, लेकिन इसके बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका।

गुरुवार दोपहर को हालत बिगड़ी

बुधवार रात में दो संक्रमितों को सांस लेने में अधिक समस्या हुई, जिससे रात में ही दोनों की मौत हो गई। एक अन्य संक्रमित की हालत गुरुवार को काफी खराब हो गई। इलाज के लिए विशेष व्यवस्था कराई गई, लेकिन उसे भी नहीं बचाया जा सका। 10 घंटे के अंदर ही तीनों संक्रमितों की मौत हो गई। कोविड के नोडल डॉ अरुण अजय ने बताया कि संक्रमितों की मौत का कारण ऑर्गन फेल होना था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें