पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रक हड़ताल:15 की रात से राज्य में ट्रक हड़ताल, 12 चक्के वाले ट्रकों के परिचालन की कर रहे मांग

पटना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

12 से अधिक चक्के वाले ट्रकों के परिचालन की मांग को लेकर 15 जनवरी की मध्य रात्रि से पूरे बिहार में ट्रकों का परिचालन पूरी तरह से बंद करने का निर्णय लिया गया है। बिहार ट्रक ऑनर एसोसिएशन की ओर से पूर्व में घोषित मांगें नहीं पूरी होने के कारण ट्रकों की हड़ताल की घोषणा की गई है।

एसोसिएशन के अध्यक्ष भानु शेखर ने बताया कि वर्तमान सरकार ने हमारे किसी बिंदु पर अब तक कोई निर्णय या विचार नहीं किया। अतः हमारा आंदोलन “घेरा डालो डेरा डालो” 15 जनवरी की मध्य रात्रि से शुरू होगा। आंदोलन में आवश्यक सेवा को छोड़कर सभी तरह के ट्रकों को बंद कर अपना विरोध प्रकट किया जाएगा।

साथ ही हमारे सभी ट्रक मालिक अपने-अपने ट्रकों के साथ उक्त आंदोलन में ट्रकों को सड़क के किनारे खड़ा कर सरकार की इस अधिसूचना के खिलाफ अपना विरोध प्रकट करेंगे। इससे आम जनमानस को होने वाले परेशानी की जवाबदेही बिहार सरकार की होगी। सिंह ने कहा कि बिहार सरकार के दमनकारी मोटर व्हीकल्स अधिनियम और अत्यधिक टैक्स के साथ पुलिस की अवैध वसूली और टैक्स माफ नहीं किये जाने से हम लोगों ने यह कठोर निर्णय लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser