पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राजधानी पटना में कपड़ा कारोबारी को मारी गोली:बाइक सवार अपराधियों ने चौक थाना क्षेत्र के बिग बाजार के पास कारोबारी को मारी गोली, मौके पर ही मौत

पटना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ करती पुलिस।

राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है। बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम है। मामला चौक थाना क्षेत्र के चौक शिकारपुर आरओबी बिग बाजार के पास का है, जहां बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने एक कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। आननफानन में गंभीर रूप से घायल हल्दी कारोबारी को पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान चौक थाना क्षेत्र के हुमाद गली निवासी कपड़ा कारोबारी पंकज कुमार सिन्हा उर्फ पिंकू कुमार के रूप में की गई है, जो मारूफगंज में अपना कारोबार करते थे। बताया जाता है कि कपड़ा कारोबारी पंकज सिन्हा उर्फ पिंकू कुमार अपने घर से थोड़ी दूर स्थित एक चाय की दुकान पर खड़े थे, इसी दौरान बाइक पर सवार दो की संख्या में अपराधी मौके पर आ धमके और उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

किस कारण कपड़ा कारोबारी की हत्या की गई, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है। घटना के बाद पटना सिटी DSP अमित शरण ने भी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की। पटना सिटी DSP ने लूट की घटना को नकारते हुए हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया है। उन्होंने जल्द ही हत्यारों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भी भरोसा दिलाया है। फिलहाल पुलिस अज्ञात हत्यारों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है।

खबरें और भी हैं...