पटना में 10 मई से बॉक्सिंग चैंपियनशिप:दो दिवसीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप का होगा आयोजन, 7 सदस्यों की कमेटी बनाई गई

पटना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

भारतीय जनता पार्टी क्रीड़ा प्रकोष्ठ बिहार प्रदेश के तत्वावधान में पटना पश्चिम के दिवंगत लोकप्रिय विधायक स्वर्गीय नवीन किशोर प्रसाद सिन्हा के 72वें जन्मदिन 11 मई के अवसर पर पटना के कंकड़बाग स्थित पाटलिपुत्र खेल परिसर में दो दिवसीय बॉक्सिंग चैम्पियनशिप का आयोजन किया जाएगा। यह निर्णय आज क्रीड़ा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के द्वारा बैठक में लिया गया।

आज बैठक की अध्यक्षता में क्रीडा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू मौजूद रहे। उन्होंने स्वर्गीय नवीन सिन्हा के जीवनी पर प्रकाश डालते हुए कहा कि वह एक कुशल राजनीतिज्ञ होते हुए भी बहुत बड़े खेल के प्रेमी थे, वह हमेशा खिलाड़ियों के हित के लिए सदन में बात करते रहते थे। हम यह प्रतियोगिता उन्हीं के जयंती पर उनको समर्पित करते है।

बता दें कि कार्यक्रम के सफल आयोजन हो इसके लिए 7 सदस्यों की कमेटी बनाई गई है। इसमें मनीषा को संयोजक गौतम सिद्धार्थ एवं जेपी मेहता जी को सह -संयोजक ग्राउंड की व्यव्स्था की जिम्मेदारी बिहार बॉक्सिंग संघ के सचिव राजीव कुमार, राजीव रंजन यादव, एवं आनंद कुमार सिन्हा को दी गयी है। इस बॉक्सिंग प्रतियोगिता का उद्घाटन समारोह 10 मई को 3:00 बजे से किया जाएगा एवं पुरस्कार वितरण समारोह 11 मई को संध्या 5:00 बजे से किया जाएगा। उद्घाटन और समापन समारोह में बिहार के माननीय पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन सहित अनेक मंत्रीगण उपस्थित होंगे। बैठक में मुख्यरूप से सह संयोजक मुकेश पासवान, महिला खेल संयोजिका मनीषा, प्रवक्ता राजीव रंजन यादव, वेणुगोपाल सिन्हा, आनंद सिन्हा, सोशल मीडिया प्रभारी विकास सिंह, क्षेत्रीय प्रभारी आनंद मिश्रा, श्यामकांत दुबे, जयप्रकाश मेहता, पटना महानगर के संयोजक सुमीत शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।