पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:10 लीटर शराब के साथ बाइक सवार दो व्यक्ति गिरफ्तार

जंदाहा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जंदाहा थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर भाथ गांव स्थित पोखर के पास से गुप्त सूचना के आधार पर एक बाइक सवार दो व्यक्ति को 10 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान बिदूपुर थाना के गरदनिया चौक निवासी रवि कुमार एवं पिंटू कुमार के रूप में की गई है। इस मामले में जंदाहा थानाध्यक्ष अजय कुमार द्वारा दर्ज प्राथमिकी में गिरफ्तार आरोपी रवि कुमार एवं पिंटू कुमार को उत्पाद अधिनियम के तहत नामजद आरोपी बनाया गया है। बताया गया है कि जंदाहा थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ क्षेत्र भ्रमण एवं गश्ती में थे। उसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि मुकुंदपुर भाथ गांव स्थित पोखर के पास एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति अपनी मोटरसाइकिल पर प्लास्टिक के बोरा में देशी शराब रखकर बेच रहा है। प्राप्त सूचना के आलोक में जब पुलिस वहां पहुंची तो बाइक सवार दोनों व्यक्ति भागने का प्रयास किया। जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ा गया।

इसके बा पूछताछ के दौरान दोनों व्यक्ति की पहचान बिदुपुर थाना के गरदनिया चौक निवासी के रूप में की गई। तलाशी के दौरान उसकी बाइक पर रखे गए प्लास्टिक के बोरा में पॉलिथीन में रखे गए लगभग 10 लीटर देशी शराब बरामद हुई। पुलिस द्वारा दोनों व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया शराब एवं उसकी बाइक जब्त कर ली गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें