पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:बिजली पाेल के विवाद में चाचा ने भतीजे काे छत से फेंका, जान गई, आरोपी फरार

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परसा बाजार के सकरैचा गांव में घटना

बिजली का पाेल छत पर लगाने के विवाद में चचेरे चाचा और भतीजे में इतना विवाद बढ़ गया कि दाेनाें के बीच मारपीट हाेने लगी। इसी बीच चाचा राजदेव पासवान ने भतीजे मनाेज पासवान काे दूसरे तल्ले से नीचे फेंक दिया। करीब 20 फीट की ऊंचाई से गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हाे गया। परिजन उसे पीएमसीएच ले गए जहां इलाज के दाैरान उसकी माैत हाे गई।

करीब 37 साल का मनाेज दवा कंपनी में एमअार था। घटना परसा बाजार थाने के सकरैचा गांव में रविवार काे हुई। घटना के बाद राजदेव पासवान गांव से फरार हाे गया। राजदेव माैर्यालोक में चाय की दुकान चलाता है। मृतक की पत्नी रंजू देवी के बयान पर राजदेव पासवान, उसकी पत्नी और 4 बच्चों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
छत पर बनाई थी छावनी: गांव में रास्ते पर गिरे बिजली पोल को राजदेव ने अपने कब्जे में लेकर छत पर उससे छावनी बना ली थी। रविवार को मनोज ने इसका विरोध किया। राजदेव से कहा कि यह सार्वजनिक संपत्ति है। इसपर कब्जा कर उससे छावनी बना लेना गैरकानूनी है। इतना कहने पर राजदेव गुस्से में आ गया। दाेनाें में मारपीट हाेने लगी। इसी दाैरान राजदेव ने मनाेज काे छत से नीचे फेंक दिया।
पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल: मृतक की पत्नी रंजू देवी आंगनबाड़ी सेविका है। रंजू काे दो बेटा साहिल और संगम और एक बेटी दिव्या है। मनाेज की माैत के बाद घर से लेकर पूरे गांव में काेहराम मच गया। पत्नी और बच्चाें का राे-राेकर बुरा हाल था। लाेग कह रहे थे एक ताे राजदेव ने सरकारी पाेल ले लिया और फिर विराेध करने पर चचेरे भतीजे काे मार डाला।

मुरारचक में चलते ऑटो में अपराधियों ने चालक की गोली मारकर हत्या की

शाहपुर थाना क्षेत्र के मुरार चक मुख्य सड़क पर अपराधियों ने एक ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना रविवार की देर रात्रि की है। वारदात को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिल से आए दो अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची दानापुर और शाहपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है। परिजनों के मुताबिक मुबारकपुर कृषि फार्म का रहने वाला एलपी राय का पुत्र साजन राय उर्फ गुल्ला राय ऑटो चलाता था। वह रविवार की सुबह में ऑटो चलाने के लिए घर से निकला था।

इस बीच रात्रि 9 बजे अपने साथी ऑटो चालक के साथ शिवाला मोड़ से यात्री को बैठाकर दानापुर की ओर आ रहा था। इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो सशस्त्र बदमाशों ने चलती ऑटो में गुल्ला राय के सिर में गोली मार दी। घटना के समय गुला का साथी चालक ऑटो चला रहा था और गुल्ला भी अगली सीट पर बैठा था। वारदात के बाद ऑटो पर सवार रहे यात्री भाग निकले। इस दौरान गुल्ला के साथ रहा उसका साथी ऑटो चालक शव को लेकर मुबारकपुर कृषि फार्म पहुंचा। जहां शव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। दानापुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें