केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने CM नीतीश पर कसा तंज:कहा- लोकसभा छोड़िए, विधानसभा चुनाव जीत कर दिखा दे तो भारत सरकार उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार देगी

पटना14 दिन पहले
केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे।

केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर से निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा की बात छोड़िए नीतीश कुमार यदि विधानसभा चुनाव जीत कर दिखा दे तो भारत सरकार उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार देगी। जो आदमी अब तक 17 साल में एक भी चुनाव नहीं लड़ा। अब वह यूपी में चुनाव लड़ने जा रहे हैं। यूपी में तो उनकी जमानत भी जब्त हो जाएगी।

दरअसल, ललन सिंह ने रविववार को एक बयान दिया था कि फूलपुर, अंबेडकरनगर और मिर्जापुर की जनता चाहती है कि नीतीश कुमार वहा से लोकसभा का चुनाव लड़ें, आगे उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार और अखिलेश यादव अगर मिलकर वहां चुनाव लड़ते हैं तो बीजेपी आज 65 पर है वहां 20 सीट पर पहुंच जाएगी। अभी लोकसभा चुनाव की कोई घोषणा नहीं हुई है, अभी तो 20 महीने हैं। जब समय आएगा तो फैसला होगा।

वही मीडिया में जब अश्विनी चौबे से बोला कि नीतीश कुमार यूपी से विधानसभा चुनाव लड़ने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि जो आदमी 17 साल में एक भी चुनाव नहीं लड़ा वह अब यूपी में लड़ने की सोच रहा है। यदि यूपी से चुनाव लड़े तो उनकी जमानत जब्त हो जाएगी। आगे उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार "मुंगेरीलाल के हसीन देख रहें हैं"। नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर वो एक विधानसभा सीट जीत कर दिखाएं तो इसके लिए भारत सरकार उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार देगी।

आगे उन्होंने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपनी गलती को छुपाने के लिए वह जाति धर्म को जोड़कर बिहार के साथ नाइंसाफी कर रहे हैं। बिहार की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए। आगे उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि उनको पता है ना कि वह चार्जशीट है। कई लोगों को चार्जशीटेड के बाद अब नोटिस भी आ गया है। जल्दी से जल्दी इनकी भी छुट्टी हो जाएगी। पहले कार्तिकेय सिंह गए अब आगे सभी चले जाएंगे।

खबरें और भी हैं...