पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव की तैयारी:पूर्णिया में केंद्रीय मंत्री की वर्चुअल रैली, नित्यानंद ने कहा- लाेजपा कहीं नहीं जाएगी, एनडीए अटूट

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार में एनडीए अटूट है और इसमें कोई विवाद नहीं है। राय रविवार को पूर्णिया में वर्चुअल रैली को सं‍बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव हम सभी मिलकर लड़ेंगे और महागठबंधन को मात देंगे।

उन्होंने अखिलेश सिंह के राहुल गांधी के साथ विडियो संवाद पर तीखी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की जिसमें लाेजपा नेता रामविलास पासवान के कांग्रेस के सम्पर्क में होने का दावा किया गया था। इस दावे के बाद बिहार का सियासी तापमान अचानक बढ़ गया था और यह कयास लगने लगे थे कि पासवान एनडीए से अलग हो सकते हैं। चिराग पासवान के तेवर से इस आशंका को बल भी मिला। लेकिन तमाम कयासों को खारिज करते हुए राय ने स्पष्ट कहा कि कोई इस गफलत में न रहे और न ही एनडीए को लेकर गलतफहमी पाले।  

महागठबंधन गफलत में न रहे, हम 200 सीट जीतेंगे
राय ने कहा कि बिहार विधानसभा का चुनाव नवम्बर में होने की संभावना है। जदयू और लोजपा से साथ हमारा गठबंधन काफी मजबूत है। हम साथ-साथ नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे और 220 से अधिक सीट जीतेंगे। उन्होंने महागठबंधन के नेताओं को एनडीए की जगह अपनी एकजुटता पर ध्यान देने की भी नसीहत दी। उन्होंने राजद और लालू प्रसाद पर भी निशाना साधा। कहा कि लालू ने न केवल जयप्रकाश नारायण के साथ धोखा किया बल्कि उनकी विचारधारा के साथ भी छल किया है।  

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें