चोरी का प्रयास:इंडियन बैंक के अररा शाखा का ताला काट कर अज्ञात चोरों ने किया चोरी का प्रयास

हाजीपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंडियन बैंक अररा शाखा पर चोरी की घटना के बाद उमड़ी लोगों की भीड़ - Dainik Bhaskar
इंडियन बैंक अररा शाखा पर चोरी की घटना के बाद उमड़ी लोगों की भीड़

सदर थाना क्षेत्र के धरहरा चौक स्थित इंडियन बैंक अररा शाखा में बीती रात्रि अज्ञात चाेरों ने चोरी करने का प्रयास किया। अलसुबह जब स्थानीय लोग चौक पर जा रहे थे इसी दौरान बैंक शाखा का मुख्य दरवाजे का ताला कटा पाया। तत्काल इसकी सुचना स्थानीय लोगों द्वारा सदर थाना और बैंक के अधिकारियों को दी गई। सुबह लगभग 6 बजे के आस-पास बैंक के अधिकारियों ने शाखा में पहुंच कर मामले के विषय में बैंक के अपने बड़े अधिकारियों को चोरी होने की घटना से अवगत कराया। वहीं सदर थाने की पुलिस शाखा पर पहुंच कर जांच-पड़ताल में जुट गई है।
एटीएम व बैंक के कागजात को किया क्षतिग्रस्त: बैंक के सहायक प्रबंधक अजित दास ने बताया बैंक का ताला काट कर चोरी किए जाने की सूचना दी गई है। बैंक में लगाए गए चार-पांच ताला कोट कार और मुख्य ग्रिल को तोड़ा गया है। अंदर में एटीएम पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। बैंक के जोनल मैनेजर को आने के बाद भी बैंक एटीएम में रखे गए पैसों की चोरी होने या नहीं होने की सही आंकड़ा मिल पाएगा। वहीं इंडियन बैंक शाखा के मुख्य कैशियर मो. राजीव खां ने बताया कि शाखा में चोरी की घटना के बाद पुलिस आई है। अनुमानत: बैंक के लगभग सभी पेपर एवं एटीएम को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। धरहरा चौक स्थित एक जनरल स्टोर दुकान में बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला काट कर हजारों रुपया का सामान चोरी कर लिया।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष
सदर थानाध्यक्ष अस्मित कुमार ने बताया कि इंडियन बैंक शाखा अररा में बीती रात्रि अज्ञात चोरों द्वारा बैंक का मुख्य गेट का ताला काट कर चोरी करने का प्रयास किया गया है। जांच पड़ताल के दौरान बैंक के अंदर रखे गए एटीएम को भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। चोर बैक का कागज और एटीएम को क्षतिग्रस्त कर पैसा चुनने का प्रयास किया था, लेकिन पैसों की चोरी नहीं हो सकी है।

खबरें और भी हैं...