पटना में एग्जाम सेंटर में लगी आग:सीटेट की परीक्षा देने पहुंचे अभ्यर्थियों के बीच मची अफरातफरी, परीक्षा रद्द करने की मांग

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पटना के पीरबहोर थाना अंतर्गत अशोक राजपथ खुदा बख्श लाइब्रेरी के सामने एक परीक्षा सेंटर पर मंगलवार की सुबह अचानक आग लग गई। आग लगते ही अभ्यर्थियों के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया। आनन-फानन में सभी परीक्षार्थी परीक्षा सेंटर से बाहर निकल आएं। इधर, अभ्यार्थियों ने मंगलवार को आयोजित होने वाली परीक्षा को रद्द करने की मांग की है।

वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पीरबहोर थाना की पुलिस ने अग्निशमन दस्ते की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया। पीरबहोर थाना प्रभारी सबीउल हक ने बताया कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, अशोक राजपथ खुदाबख्श लाइब्रेरी के सामने मंगलवार को सीटेट की परीक्षा आयोजित की गई थी। प्रथम पाली की परीक्षा शुरू होते ही परीक्षा सेंटर पर अचानक धुआं उठने लगा और देखते ही देखते यहां आग ने विकराल रूप ले लिया।

परीक्षा देने पहुंचे अभ्यार्थियों के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अग्निशमन दस्ते की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया। इस बीच वहां घंटों अफरातफरी का माहौल बना रहा।