• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Used To Drive Autos For Show, Robbing In Silence With Passengers And Pickpocketing In Moving Autos Is A Profession

पटना में पकड़ा गया भोला नट और सूरज खलीफा:दिखावे के लिए चलाता था ऑटो, पैसेंजर्स के साथ सन्नाटे में लूटपाट करना और चलती ऑटो में पॉकेटमारी करना है पेशा

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली थाना की पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार किया। (फाइल) - Dainik Bhaskar
कोतवाली थाना की पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार किया। (फाइल)

पटना पुलिस ने भोला नट और सूरज खलीफा पकड़ लिया है। पुलिस ने इनके 4 साथियों को भी पकड़ा है। इनके पास से ब्लेड से कटे हुए 27 हजार रुपए, 4 मोबाइल और एक CNG ऑटो को जब्त किया गया है। दो दिन पहले जक्कनपुर थाना में एक पैसेंजर्स ने अपने साथ हुए लूटपाट की वारदात की FIR दर्ज कराई थी। इसके बाद पटना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन बदमाशों को गिरफ्तार किया।

दरअसल, जक्कनपुर थाना में कंप्लेन होने के बाद से ही आसपास के थानों की पुलिस को रात में विशेष ध्यान देने को कहा गया था। इसके बाद कोतवाली थाना की पुलिस GPO के पास फ्लाइओवर पर निगरानी रखने के साथ ही देर रात को मीठापुर बस स्टैंड की तरफ से आने वाले ऑटो की जांच कर रही थी। इसी क्रम में एक CNG ऑटो पकड़ा गया।

पहले तो ऑटो ड्राइवर भोला नट पुलिस को देख भाग रहा था। इसके बाद भी पुलिस टीम उसके ऑटो को पकड़ने में सफल रही। इसके अंदर पैसेंजर्स की जगह सूरज खलीफा, टुनटुन खलीफा, पंकज खलीफा, मनीष खलीफा और अनुज यादव बैठे मिले। ये सभी अपराधी हैं।

पुलिस के अनुसार, भोला नट के खाली ऑटो में जैसे ही कोई पैसेंजर बैठता है, उसके तुरंत बाद इसके साथी पैसेंजर बनकर बैठ जाते हैं। फिर चलती ऑटो में ब्लेड मारकर पैसेंजर के पॉकेट से रुपए निकाल लेते हैं या फिर सन्नाटे में ऑटो रोक कर उनके पास मौजूद कैश व कीमती सामान लूट लेते थे।

भोला, सूरज और टुनटुन पटना में चितकोहरा पुल के पास रहते हैं। जबकि, पंकज, मनीष और अनुज वैशाली जिले के जढ़ुआ के शेरपुर के रहने वाले हैं। दो दिन पहले जक्कनपुर थाना के तहत इन्हीं बदमाशों ने एक पैसेंजर को लूटा था। अब इनकी हिस्ट्री खंगाली जा रही है। गिरफ्तारी के बाद रविवार को इन्हें जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...