• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Used To Throw Water On The Way, So 8 year old Anshu's Minor Friend Drowned Himself, The 14 year old Accused Seen In CCTV Footage Was Caught By The Police Within 24 Hours

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा ली गुत्थी:नालंदा में रास्ते पर पानी फेंक देता था, इसलिए 8 साल के अंशु के नाबालिग दोस्त ने ही डुबाकर मार डाला

पटना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों से जानकारी लेती पुलिस व इनसेट में बच्चा। - Dainik Bhaskar
परिजनों से जानकारी लेती पुलिस व इनसेट में बच्चा।

नालंदा पुलिस ने अंशु (8 वर्ष) के लापता होने की गुत्थी 24 घंटे के अंदर सुलझा ली। दोस्त ने ही उसे पानी में डुबाकर मार डाला था। आरोपी की निशानदेही पर रेलवे ट्रैक के बगल के गड्‌ढे से अंशु के शव को बरामद कर लिया गया। सदर डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने बताया कि आरोपी भी 14 वर्ष का नाबालिग है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आंरोपी को ढूंढ़ निकाला, जिसके बाद पूरा मामला सुलझ गया। शिब्ली नोमानी ने बताया कि हत्या की वजह बेहद मामूली है। आरोपी ने बताया है कि अंशु उसके घर के सामने से गुजरने पर रास्ते में पानी फेंकर देता था। इसलिए उसे साइकिल पर बैठाकर ले गया और गड्‌ढे में डुबाकर मार डाला।

पुलिस ने शनिवार की शाम नवीनगर गांव के रेल खंड के समीप पानी भरे गड्‌ढे से बच्चे की लाश बरामद की। उसकी पीठ पर स्कूल बैग लटका था। मृतक सोराबीपर गांव निवासी विकास कुमार का 8 वर्षीय पुत्र अंशु उर्फ आशुतोष कुमार पहली कक्षा में पढ़ाई करता था।

9 सितंबर की सुबह बच्चा पैदल स्कूल जा रहा था। उसी दौरान किशोर ने उसे अगवा कर घटना को अंजाम दिया। अंशु के पिता ने बताया कि वह टाइल्स की दुकान में काम करते हैं। 9 सितंबर की सुबह 8 बजे बच्चा स्कूल जाने घर से निकला उसके बाद नहीं लौटा। अगले दिन उन्होंने पुत्र के लापता होने की प्राथमिकी दर्ज कराई। पड़ोसी ने मामूली विवाद में घटना उनके पुत्र की हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं...