पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे:नई दिल्ली के लिए पटना जंक्शन से कल शाम 5:30 बजे से चलेगी उत्सव स्पेशल ट्रेन

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

1 जनवरी से दिल्ली के लिए एक और स्पेशल ट्रेन का परिचालन हाेगा। 02871 और 02872 इस्लामपुर-नई दिल्ली-इस्लामपुर सुपरफास्ट उत्सव स्पेशल ट्रेन पटना जंक्शन के रास्ते मगध एक्सप्रेस के समय पर चलेगी। 02871 उत्सव स्पेशल ट्रेन इस्लामपुर से प्रतिदिन दिन के 3:32 बजे खुलेगी और शाम 5:20 बजे पटना जंक्शन पहुंचेगी। पटना जंक्शन पर 10 मिनट रुकने के बाद शाम 5:30 बजे खुल जाएगी। डाउन में 02872 नई दिल्ली से रात 9:05 बजे खुलेगी और अगले दिन 1:10 बजे पटना जंक्शन पहुंचेगी।

यह ट्रेन एकंगरसराय, हिलसा, दनियावां बाजार, फतुहा, पटना साहिब, राजेंद्रनगर, पटना जंक्शन, फुलवारीशरीफ, दानापुर, बिहटा, आरा, बिहिया, डुमरांव, बक्सर, दिलदार नगर, जमानिया, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन, मिर्जापुर, विंध्याचल, प्रयागराज जंक्शन, कानपुर सेंट्रल, इटावा, फिरोजाबाद, टुंडला जंक्शन, अलीगढ़ जंक्शन और नई दिल्ली स्टेशन पर रुकेगी। कोरोना काल में बंदी के बाद से अभी तक मगध एक्सप्रेस का परिचालन शुरू नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें