सहनी को उनके ही MLA ने दिया करारा जवाब:बोले- मेरा राजनीतिक आधार लालूवाद का विरोध, तेजस्वी से विचारधारा मिला रहे सहनी के लिए झटका

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

VIP प्रमुख मुकेश सहनी के राजद प्रेम को उनकी अपनी ही पार्टी के विधायक राजू सिंह ने नकार दिया है। वीआईपी के विधायक राजू सिंह ने कहा है कि लालूवाद के विरोधी हैं और उनकी राजनीति का आधार ही लालूवाद का विरोध है। राजू सिंह का यह बयान तब सामने आया है । जब हाल ही में मुकेश सहनी ने विचारधारा मिलने पर तेजस्वी यादव के साथ जाने की बात कही थी ।

विधायक राजू सिंह ने कहा -मेरा राजनीतिक आधार लालूवाद का विरोध

वीआईपी के साहेबगंज से विधायक राजू सिंह ने अपने पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी की प्लानिंग पर पानी फेर दिया है । उन्होंने ये कहते हुए तेजस्वी यादव और राजद से साथ जाने की संभावनाओं से इनकार किया है कि कहा कि हमारा बेस ही एंटी आरजेडी रहा है। राजू सिंह का ये बयान इस वक्त इसलिए अहम है जब पार्टी के प्रमुख और सरकार में मंत्री मुकेश सहनी,एनडीए से गठबंधन तोड़ने की धमकी दे रहे हैं।

उन्होंने हाल ही में तेजस्वी यादव को अपना छोटा भाई कहा था। राजू सिंह ने इस मामले पर अपना विरोध जताया है। इसको लेकर मुकेश सहनी से बात करने की बात कही है । राजू सिंह ने ये भी कहा है कि एनडीए में रहकर लालू यादव और तेजस्वी यादव की तारीफ करना सही नहीं है ।

मुकेश सहनी के विधायकों में 2 मामले पर हैं चुप तो 1 कर रहे विरोध

मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी के पास बिहार में कुल 4 विधायक थे । इनमें से 1 मुसाफिर पासवान की मौत चुकी है और उनकी सीट बोचहां पर जल्द ही उपचुनाव होना है । इसके बाद पार्टी दो और विधायक मिश्री लाल यादव (अलीनगर) , स्वर्णा सिंह (गौडाबौराम ) से हैं । पार्टी के चौथे विधायक राजू सिंह हैं , जिन्होंने भाजपा के तरफ से अपना झुकाव अपने बयान से जता दिया है । स्वर्णा सिंह और मिश्री लाल यादव अबतक इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं ।