पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिक्षा:केआईआईटी में वर्चुअल कन्वोकेशन, 7135 छात्र-छात्राओं को मिली डिग्री

पटना2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ इंडस्ट्रियल टेक्नोलॉजी (केआईआईटी) के सत्र 2019-20 के स्नातक बैच के 7135 छात्र-छात्राओं के लिए 16वां वार्षिक दीक्षांत समारोह वर्चुअल मोड में आयोजित किया गया। छात्रों को डिग्री मुख्य अतिथि ग्रामीण बैंक के संस्थापक और नोबेल शांति पुरस्कार विजेता प्रोफेसर मुहम्मद यूनुस ने प्रदान किया। उनके साथ आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर भी थे।

विश्वविद्यालय की ओर से श्री श्री रविशंकर, इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड के अध्यक्ष एसके चौधरी, मौसम विज्ञान महानिदेशक डॉ. मृत्युंजय महापात्रा को होनोरिस कोसा डीलिट की उपाधि से सम्मानित किया गया। इस मौके पर प्रो. यूनुस ने छात्रों से कहा कि आप जीवन के एक नए चरण में प्रवेश कर रहे हैं। शिक्षा एक लंबी और कठिन यात्रा है लेकिन यह आपको दुनिया को बदलने में सक्षम बनाती है। श्री श्री रविशंकर ने कहा कि शिक्षा का उद्देश्य एक मजबूत व्यक्तित्व का निर्माण करना है। केआईआईटी के संस्थापक प्रो. अच्युत सामंत ने भी विचार रखे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें