पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपील:हमने टीका लगवाया; आप भी लगवाएं, कोरोना से बचाव के लिए सभी को टीका लेना बेहद जरूरी

पटना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पद्मश्री डॉ. इंदु भूषण सिन्हा। - Dainik Bhaskar
पद्मश्री डॉ. इंदु भूषण सिन्हा।

पद्मश्री डॉ. इदु भूषण सिन्हा ने भी कोरोना की टीका ले लिया है। उन्हाेंने कहा कि टीका लेना बहुत जरूरी है। सभी लोगों को बेहिचक टीका लेना चाहिए। मुझे टीका लेते समय न दर्द हुआ और न ही बाद में बुखार आया। टीका असरदार है। टीका लेने में डरने की कोई बात नहीं है।

यह सुरक्षित है। इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। मैं टीके की दूसरी डोज लेन का इंतजार कर रही हूं। टीका को लेकर किसी तरह का भ्रम पालने की जरूरत नहीं है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए यह जरूरी है। अभी तक जितने लोगों ने टीका लगवाया है किसी को कोई परेशानी नहीं हुई है। टीका लगवाने के बाद और निडर होकर काम कर सकेंगे।

डॉ. तलत हलीम।
डॉ. तलत हलीम।

वैक्सीन ही कोरोना के विरुद्ध अंतिम ढाल, कोई साइड इफेक्ट नहीं

पा रस एचएमआरआई हॉस्पिटल के रिजनल डाइरेक्टर डॉ. तलत हलीम ने भी टीका ले लिया है। उन्हाेंने कहा कि वैक्सीन ही कोरोना के विरुद्ध अंतिम ढाल है। टीका को लेकर भयभीत न हों। यह पूरी तरह सुरक्षित और कामयाब है। इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है।

मैंने टीके की दूसरी डोज भी ले ली है। मुझे टीका लेने के समय या बाद में किसी तरह की तकलीफ नहीं हुई। टीका सभी के लिए जरूरी है। अस्पताल में अबतक जितने स्वास्थ्यकर्मियों ने टीका लिया है, किसी काे कोई परेशानी नहीं है। टीका ही आपको, आपके परिवार और समाज को कोरोना के संक्रमण से बचाएगा। जितना अधिक लोग टीका लगें उतने ही जल्द संक्रमण रुकेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें