• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Weapons Recovered From The Accused; Rape By Calling In Marriage Hall On The Pretext Of Missing Song

पटना में गायिका के साथ गैंगरेप:सांस्कृतिक कार्यक्रम में गाना गंवाने के बहाने मैरिज हॉल में बुलाया, आधी रात को पुलिस ने बचाया

पटना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पटना में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तीन युवकों ने एक गायिका को सांस्कृतिक कार्यक्रम में गाना गाने के लिए बुलाया। कमरे में ले जाकर तीनों ने गैंगरेप किया। गायिका किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से भागकर दूसरे कमरे में पहुंची और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। पुलिस को फोन किया। पुलिस आधी रात को पहुंची और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मामला पटना के रामकृष्णा नगर थाना अंतर्गत ज्योति बाबा पथ में शुक्रवार की देर रात की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा और तीन गोलियां भी बरामद किया है।

जहानाबाद की है युवती

जहानाबाद की रहने वाली 28 वर्ष की युवती पटना के मीठापुर में रहकर सांस्कृतिक कार्यक्रम में गाना गाने का काम करती है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात राम कृष्णा नगर के निवासी पिंटू कुमार संजीव कुमार एवं कारू कुमार ने युवती को एक मैरिज हॉल में गाना गाने के लिए बुकिंग की थी। गायिका जब वहां पहुंची तो वहां किसी तरह के कोई कार्यक्रम को नहीं देख कर अचंभित रह गई।

कमरे में उठा ले गए

गायिका कुछ समझ पाती इससे पहले तीनों युवक जबरन उसे उठाकर कमरे में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म के बाद उसका वीडियो बनाया। किसी तरह युवती वहां से भागकर दूसरे कमरे में बंद हो गई। फिर युवती ने पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस को फोन किया तो बची जान

मौके पर पहुंची और मैरिज हॉल से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से एक देसी कट्टा और तीन गोली भी बरामद की है। राम कृष्णा नगर के प्रभारी थाना अध्यक्ष रवि रंजन ने बताया कि युवती के साथ दुष्कर्म मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।