शिकायतकर्ता वोटर ने भी चेताया:ट्रांसफॉर्मर ठीक करवाने की लगाई गुहार तो कांग्रेसी विधायक ने सुनाई खरी-खोटी

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रांसफारमर फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
ट्रांसफारमर फाइल फोटो।

सीवान के महाराजगंज विधानसभा के कांग्रेस विधायक विजय शंकर दूबे ने खराब ट्रांसफार्मर बनाने में सहयोग करने की मांग करने वाले अपने वोटर समर्थक को दो टूक जवाब दे दिया कि गांव का ट्रांसफॉर्मर जल जाए, हम तुरंत जान जायीं आ दउड़ल-दउड़ल मिस्त्री के लेके पहुंच जाई, इ सब हमार काम ना ह..।

मामला महाराजगंज शहर के पास के अकाशी मोड़ का है जहां का ट्रांसफॉर्मर खराब हो गया था। इसी को लेकर पवन कुमार नामक युवक ने विधायक के पास फोन कर ट्रांसफॉर्मर ठीक करवाने की गुहार लगाई पर स्थानीय विधायक ने उसे खरी खोटी सुना दी। पवन ने फोन पर विधायक से कहा कि उनकी बात जेई साहेब नहीं सुन रहे। आप एक बार जेई साहब से बोल देंगे तो ट्रांसफॉर्मर लग जाएगा। विधायक कहने लगे- हम क्या करें। यही मेरा काम है क्या कि गांव-गांव और टोला-टोला का ट्रांसफॉर्मर ठीक करवाते रहे।

विधायक जी आपसे उम्मीद है...

इस पर पवन ने कहा कि आपसे तो हम लोग उम्मीद रखते हैं। तब विधायक दूबे ने कहा कि उम्मीद मत रखना। गांव का ट्रांसफॉर्मर जल जाए, मैं तुरंत जान जाऊं और मिस्त्री को लेकर दौड़े चला आऊं, यह सब काम मेरा नहीं है।

उसके बाद पवन ने विधायक से कहा कि चुनाव के समय कोई नहीं कहता कि मदद की जरूरत नहीं है। पवन ने भी चेतावनी देते हुए कहा कि फिर दिन लौटेगा। इलेक्शन के टाइम में केहू ऐसे ना बतिआवेला, फेर इलेक्शन आई त बुझा जाई।

बना ट्रांसफॉर्मर : विधायक ने पूछने पर बताया कि राजनीतिक साजिश के तहत उनको बदनाम करने के लिए ऑडियो फैलाया गया है। राजनीतिक प्रतिद्वंदी हेमनारायण साह के घर के पास का मामला है और फोन करने वाला उन्हीं का गोतिया है। 10 आदमी इस काम के लिए पहले फोन कर चुका था। पवन ने रात में फोन किया। हमारे पीए ने खड़ा होकर ट्रांसफार्मर बनवा दिया है। वैसे भी हमारा काम सिर्फ सिफारिश करना है।

खबरें और भी हैं...