कांवर लेकर बोलबम चले भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव!:रास्ते में थके तो पत्नी बोली 'चली पिया गते गते'; 4 घंटे में गाने को मिले 2 लाख व्यूज

पटना3 महीने पहले

सावन का महीना आने को है और भोजपुरी गानों पर अभी से ही इसका खुमार देखने को मिला रहा है। बोलबम के सीजन में भोजपुरी के दर्जन भर गाने रिलीज होते है। इस सीजन में भी अब तक आधा दर्जन बोलबम के भोजपुरी गाने रिलीज हो चुके है। आगे भी दर्जन भर गानों के प्रोजेक्ट चल रहे है जो जल्द ही रिलीज होने। ऐसे में भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना ' चली पिया गते गते ' रिलीज हुआ है।

ये गाना बोलबम पर आधारित बनाया गया हैं। जहां खेसारी लाल यादव कांवर लेकर अपनी पत्नी के साथ बोल बम जा रहे है। लेकिन आधे रास्ते में ही वो थक जाते है। लेकिन उनकी पत्नी उन्हे धीरे धीरे आगे बढ़ते रहने के लिए कहती हैं। गाने में खेसारी लाल यादव ने कांवरिया का गेटअप धारण कर रखा है। वही उनके साथ गाने में और भी ढेर सारे कांवरिया नजर आ रहे है।

खेसारी प्रियंका के आवाज ने मचाया धमाल,मिले 2 लाख व्यूज

गाने में खेसारी ने अभिनय करने के साथ साथ खुद ही अपनी आवाज दी हैं। गाने को और ज्यादा हिट बनाने के लिए गायिका प्रियंका सिंह ने जुगलबंदी की है। दोनो के आवाज ने गाने में चार चांद लगाया है। शिव भक्तों के बीच ये गाना खूब पसंद किया जा रहा है। तभी तो गाने के रिलीज होने के 4 घंटे में ही करीब 2 लाख व्यूज मिल चुके है। 45 हजार से ज्यादा लोगो ने गाने को लाइक भी किया हैं। वही इस गाने को सराहना करते हुए 4 हजार लोगो ने कमेंट्स भी किए है। गाने में लिरिक्स आजाद सिंह ने दिया है। गाने के कंपोजर आर्य शर्मा है। इस गाने को जी म्यूजिक भोजपुरी के यू ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। जल्द ही इस गाने को अन्य ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा।