पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पटना में पति से नाराज पत्नी बच्चों संग फरार:असम में काम कर रहा पति जब घर लौटा तो नहीं दिखी पत्नी, संपर्क साधना चाहा तो नहीं रिसीव किया कॉल; थाने में लापता होने का दर्ज कराया मामला

पटना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नाराज पत्नी बच्चों संग फरार। - Dainik Bhaskar
नाराज पत्नी बच्चों संग फरार।

शादी के 14 वर्ष बाद अपने पति से नाराज पत्नी अपने दो बच्चों के साथ घर से फरार हो गई। काफी प्रयास के बावजूद भी जब पत्नी का कोई पता नहीं चला, तो पति ने फुलवारी शरीफ थाने में पत्नी के लापता होने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार फुलवारी शरीफ के नया टोला में किराए के मकान में रह रहे मुमताज ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2007 में हाजीपुर में हुई थी। शादी के बाद मुमताज से साहिल 12 बरस और सोहेल 8 वर्ष का दो बेटा है। घर की माली हालत ठीक नहीं रहने के कारण साहिल रोजी-रोटी की तलाश में असम कमाने चला गया। लेकिन लॉकडाउन के कारण उसके नौकरी पर भी इसका असर पड़ा। अपने बच्चों से मिलने अगस्त महीने में मुमताज असम से घर नया टोला पहुंचा। नया टोला के गयास नगर में मुमताज अपने बहन और बहनोई के साथ रह रही थी।

इस बीच अचानक 8 सितंबर को मुमताज की पत्नी अपने दोनों बच्चों को लेकर घर से अचानक लापता हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी जब मुमताज अपनी पत्नी को ढूंढ पाने में असफल रहा तो फुलवारी शरीफ थाने में अपनी पत्नी के लापता होने का मामला बुधवार को दर्ज कराया है। बातचीत के क्रम में मुमताज ने बताया कि जब उन्होंने अपने पत्नी के मोबाइल नंबर पर संपर्क साधना चाहा तो उनकी पत्नी ने मोबाइल रिसीव नहीं किया। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि मुमताज की पत्नी की यह दूसरी शादी है। स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि मुमताज की पत्नी मुमताज से उम्र में 2 से 3 वर्ष बड़ी है। फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी रफीकुल रहमान ने बताया कि उनके पत्नी के पास जो मोबाइल नंबर है वह फेंक नंबर है।

खबरें और भी हैं...