पटना में बुरी हालत में मिली ओडिशा की महिला:ट्रेन से पानी लेने के लिए उतरी, प्लेटफॉर्म पर गिरकर बेहोश हुई; फिर क्या हुआ नहीं पता

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ओडिशा की रहने वाली 27 साल की एक महिला बेहद बुरी हालत में पटना में मिली। कपड़े भी उसके शरीर पर सही तरीके से नहीं थे। उसकी हालत देख कर अंदाजा लगाया जा रहा था कि कहीं महिला का गैंगरेप तो नहीं हुआ! अंदाज वाले बात पर हड़कंप मच गया। यह मामला बुद्धा कॉलोनी थाना इलाके से जुड़ा है। आर्ट कॉलेज के पास महिला शुक्रवार की देर रात मिली थी। जिन लोगों ने महिला को वहां पर देखा, उन्होंने ही बुद्धा कॉलोनी थाना की पुलिस को इसकी जानकारी दी। चंद मिनटों बाद पुलिस आई। फिर उसे इलाज के लिए PMCH ले गई। उस वक्त महिला पूरी तरह से होश में नहीं थी। वह कुछ भी बता नहीं पा रही थी। पुलिस के सवालों का जवाब नहीं दे पा रही थी।

भुवनेश्वर से कानपुर जा रही थी महिला
महिला कौन है? कहां की है? वो आर्ट कॉलेज के पास कैसे पहुंची? बेहोशी के जिस हालत में वो लोगों को दिखी, वो कैसे हुआ? क्या उसके साथ कुछ गलत हुआ‌? इस तरह के कई सवाल थे, जिसे पटना पुलिस जानना चाहती थी। बुद्धा कॉलोनी के थानेदार नेहार भूषण ने इस मामले में महिला थाना की थानेदार कुमारी सहचरी की मदद ली। वो देर रात को हॉस्पिटल गई थीं। मगर, उस वक्त वो कुछ भी नहीं बता पाई। फिर शनिवार को वो दोबारा गईं। महिला को सुबह 4 बजे के बाद होश आया था। महिला थानेदार ने उसका बयान लिया। उसने बताया कि उसकी मां भुवनेश्वर में रहती है। वो 4 नवंबर को भुवनेश्वर से कानपुर के लिए निकली थी। वहां उसके पति रहत हैं। 5 नवंबर की देर रात ट्रेन पटना पहुंची। पानी लेने के लिए वो प्लेटफॉर्म पर उतरी। तब तक ट्रेन खुल गई।

मेडिकल टेस्ट करा रही है पुलिस
चलती ट्रेन में चढ़ने के चक्कर में वो प्लेटफॉर्म पर गिर गई। उसे चोट आई और बेहोश हो गई। इसके बाद उसके साथ क्या हुआ? वो स्टेशन के बाहर कब और कैसे निकली? आर्ट कॉलेज के पास कैसे पहुंची? इस बारे में उसे कुछ नहीं पता। उसका पर्स, उसमें रखे रुपए, आधार कार्ड और उसमें रखे रुपए ट्रेन में सीट पर ही रह गया। अपने बयान में महिला ने अपने साथ किसी प्रकार का गलत या गैंग रेप जैसी घटना होने से इनकार किया है। बावजूद इसके, पुलिस टीम इस मामले की जांच कर रही है। साथ ही महिला का मेडिकल टेस्ट करवा रही है। ताकि, यह स्पष्ट हो जाए कि उसके साथ गैंग रेप या इस तरह की कोई गलत हरकत हुई या नहीं।