पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:नदी में नहाने के बाद नाती के साथ बाइक से घर लौट रही महिला की ट्रक से ठोकर से मौत

हाजीपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस घटना में गंभीर रूप से घायल बाइक चालक का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

नगर थाना क्षेत्र के कोनहारा रोड स्थित दिग्घी पावर ग्रिड के निकट शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जबकि इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतका 65 वर्षीया सरस्वती देवी बरांटी ओपी क्षेत्र के रहने वाली थी। घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि शुक्रवार को मृतका सरस्वती देवी अपने नाती शुभम कुमार के साथ बाइक से नवरात्रा शुरू होने से पहले स्नान करने के लिए हाजीपुर में नारायणी नदी के कोनहारा घाट पर गई थी। स्नान करने के बाद नाती के साथ बाइक से घर लौट रही थी तभी कौनहारा घाट स्थित दिग्घी पावर ग्रिड के निकट पहले से खड़ी कार के चालक ने कार का गेट खोल दिया। कार के गेट से धक्का लगने के कारण बाइक सवार शुभम कुमार एवं सरस्वती देवी बीच सड़क पर गिर पड़ें।

जब तक दोनों उठकर खड़ा होते। इतने देर में सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार के ट्रक ने महिला सरस्वती देवी को जोरदार ठोकर मार दिया।इस घटना में महिला को गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों की सहायता से महिला एवं उसके नाती को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल युवक का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस सदर अस्पताल में पहुंचकर मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौप दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें