पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ऑनलाइन प्रस्तुति:ड्रेस कॉम्पिटिशन के साथ डांस व गाने से महिलाओं ने मनाया डांडिया धमाल

पटना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 50 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

रविवार को इनर व्हील क्लब ऑफ मौर्या के द्वारा डांडिया धमाल की प्रस्तुति ऑनलाइन हुई। इस रंगारंग कार्यक्रम में डांडिया डांस की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें बिहार और झारखंड से लगभग 50 से भी अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया। सभी ने रंग-बिरंगे कपड़ों में नवरात्रि के गानों पर जम कर मस्ती की। प्रेसिडेंट वीणा सिंह ने कहा सामाजिक सेवा के साथ-साथ इनरव्हील के सदस्यों के लिए भी इस तरह का रंगारंग कार्यक्रम समय-समय पर करते रहते हैं। मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन डॉ. शीला रंजन रहीं। जज में मौसम शर्मा, श्वेता सिन्हा, पीडीसी गायत्री आर्यानी ने अपनी भूमिका निभायी। डांडिया नृत्य प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार इनरव्हील क्लब ऑफ गया की तृप्ति गुप्ता और राखी भदानी को मिला।

वहीं दूसरे स्थान पर इनरव्हील क्लब ऑफ पटना की संगीता अग्रवाल और तीसरे स्थान पर रांची की सुमिता कुमार रहीं। संचालन शोभा प्रसाद ने किया। डांडिया ड्रेस प्रतियोगिता में इनरव्हील क्लब ऑफ धनबाद की सीता और इनरव्हील क्लब ऑफ गिरिडीह की संगीता ने बाजी मारी। फनी फेस प्रतियोगिता में इनरव्हील क्लब ऑफ जमशेदपुर की रंजीता और इनरव्हील क्लब पटना की विभा ने बाजी मारी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें