पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अगवा:जंदाहा में बोलेरो सवार युवकों ने किशोरी को किया अगवा

हाजीपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जंदाहा निवासी एक किशोरी को झम्मन गंज स्थित एनएच 322 मार्ग से एक चार पहिया वाहन सवार लोगों द्वारा जबरन अगवा कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़ित पिता ने जंदाहा थाना के दुलौर निवासी राजेश कुमार, रोशन कुमार व चार अज्ञात ओर इनके परिजनों के विरुद्ध जंदाहा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया गया है कि इनकी 17 वर्षीया पुत्री अपने आवासीय प्रमाण पत्र को अभिप्रमाणित कराने पंचायत के मुखिया के पास दोपहर में गई थी जो काफी देर तक वापस नहीं आई।

पूछताछ में मुखिया द्वारा बताया गया कि उनकी पुत्री उनके पास नहीं पहुंची है। खोजबीन के दौरान स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि आरोपी बोलेरो पर जबरन उनकी पुत्री को बैठा लिया जिसका विरोध स्थानीय लोगों द्वारा किए जाने पर आरोपी पिस्टल निकालकर गोली मार देने की धमकी दिए, जिससे लोग डर गए। वे उनकी बेटी को बोलेरो पर जबरन बैठा कर भाग निकले। बताया गया है कि आरोपी के घर इसकी शिकायत करने पर आरोपी के परिजनों द्वारा गणमान्य ग्रामीणों के बीच उनकी बच्ची को 2 दिनों के अंदर वापस कर देने का भरोसा दिया गया। वहीं 2 दिन बीत जाने के बाद वापस नहीं किए जाने पर पूछने पर आरोपी के परिजन गाली गलौज करते हुए भगा दिए। बताया गया है कि आरोपियों ने गलत संबंध बनाने अथवा लड़की को बेचने की नीयत से उसका अपहरण कर लिया है। जंदाहा थाना पुलिस मामले के अनुसंधान में लगी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें