पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान:मैट्रिक परीक्षा में बिहार में सेकंड टॉपर बनी प्रियंका को अभाविप ने किया सम्मानित

ओबरा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मैट्रिक परीक्षा में पूरे बिहार में दूसरा स्थान लाने वाली प्रियंका कुमारी को मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र नेताओं ने उसके घर जाकर सम्मानित किया। प्रियंका को 483 अंक प्राप्त हुए है। नगर सह मंत्री विकास कुमार के नेतृत्व में ओबरा और बारुण प्रखंड के बार्डर पर स्थित बटूरा गांव निवासी प्रियंका कुमारी को अंगवस्त्र और मिठाई खिलाकर शुभकामना दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

प्रदेश प्रमुख पुष्कर अग्रवाल, जिला प्रमुख सूर्यप्रकाश व प्रदेश कार्यसमिति शुभम सिंह ने बताया की यह ओबरा के लिए गौरव की बात है की कारा हाई स्कूल की बेटी ने अपने प्रतिभा के दम पर पूरे बिहार में जिले का नाम रौशन किया है और बता दिया की बेटियां भी किसी से कम नहीं है। छोटे गांव की इस लड़की ने अपने घर में रहकर पढ़ाई कर अपने लगन और मेहनत के बदौलत यह मुकाम हासिल किया है। यह औरंगाबाद वासियों के लिए गर्व का विषय है।

पूरे जिले को इस बेटी पर गर्व है। छोटे छोटे कस्बे से अभाव और बुनियादी सुविधाओं के अभाव के बावजूद ओबरा प्रखंड के बेटियों ने इंटर और मेट्रिक परीक्षा में जो मुकाम हासिल किया है। वह काबिले तारीफ है। अभाविप जल्द इंटर और मेट्रिक में अच्छे नंबर से पास होने वाले सभी छात्र छात्राओं का सम्मान समारोह कर करेगी।

अमिलैना पैक्स अध्यक्ष व कारा मुखिया प्रतिनिधि ने भी किया सम्मानित
औरंगाबाद नगर, समाजसेवी व पैक्स अध्यक्ष मोनी सिंह व कारा मुखिया प्रतिनिधि अरुण कुमार ने बटूरा निवासी प्रियंका कुमारी को बिहार मैट्रिक की परीक्षा में 483 अंक लाकर बिहार में दूसरे स्थान लाने पर अंगवस्त्र तथा गुलदस्ता एवं मिठाई खिलाकर शुभकामना दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

समाजसेवी मोनी सिंह और अरुण सिंह ने बताया की यह ओबरा के लिए गौरव की बात है की कारा हाई स्कूल की बेटी ने अपने प्रतिभा के दम पर पूरे बिहार में नाम रोशन किया है। और बता दिया कि बेटियां भी किसी से कम नहीं है छोटे गांव की इस लड़की ने अपने घर में रहकर पढ़ाई कर अपने लगन और मेहनत के बदौलत यह मुकाम हासिल किया है।

वहीं कारा उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक मोहम्मद सोहेल अहमद के अध्यक्षता में विद्यालय परिसर में उक्त छात्रा को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। वही जानकारी देते हुए कारा मध्य विद्यालय के पूर्व प्रधानाध्यापक कमलेश कुमार विकल ने बताया कि बिहार बोर्ड परीक्षा में प्रियंका कुमारी दूसरा स्थान प्राप्त की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें