पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आश्वासन:जनता दरबार लगाकर सुनी लोगों की फरियाद, समाधान का दिया आश्वासन

ओबरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ओबरा के राजद विधायक ऋषि कुमार ने ओबरा स्थित अपने कार्यालय कक्ष में जनता दरबार लगाकर लोगों को फरियाद सुनी। आम लोगों की समस्याओं को आवेदन के माध्यम से रूबरू हुए। विधायक ने उपस्थित लोगों से अपील करते हुए कहा कि निश्चित तौर पर आपकी समस्याओं को समाधान करने का प्रयास हर संभव किया जाएगा।

जनता दरबार में अगलगी से संबंधित मामला, भूमि विवाद तथा विद्यालय से संबंधित मामला छाया रहा । विधायक ने बताया कि ओबरा विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले सोन उच्चस्तरीय नहर तथा छपरा बेल कैनाल, मनोरा चंदा रजवाहा माइनर, तुतुर्की माइनर, तेलडीहा, माइनर के अलावे विधानसभा क्षेत्र में अन्य पड़ने वाले अन्य माइनरों का सौंदर्यीकरण कराने के लिए प्रक्रिया पूर्ण रूप से तैयार हो चुका है।

उन्होंने कहा कि ओबरा के उच्च विद्यालय के खेल मैदान में युवा खिलाड़ियों को खेल प्रतियोगिता के लिए स्टेडियम का निर्माण हरसंभव कराया जाएगा। साथ ही साथ दाउदनगर में भी स्टेडियम निर्माण कराने की प्रक्रिया चल रही है। प्रखंड क्षेत्र में सभी उच्च विद्यालय में विद्यालय प्रबंधन समिति की गठन हर हाल में किया जाएगा। इस मौके पर शिक्षक अजय कुमार, मनोज कुमार किसान शैलेश कुमार यादव, संतोष कुमार, बृजेश कुमार, राजेश कुमार, विधायक प्रतिनिधि आशुतोष कुमार के अलावा काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser