पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधानसभा चुनाव:जनता का हूं प्रत्याशी, विकास ही मेरी प्राथमिकता, आपका आशीर्वाद चाहिए

ओबरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ओबरा विधानसभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा ने बुधवार को ओबरा प्रखंड मुख्यालय में पद यात्रा की। पद यात्रा के दौरान उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए लोगों से आाशिर्वाद मांगा। पद यात्रा की शुरूआत गिरा मोड़ से हुई। जहां सैंकड़ाें कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे खरांटी स्थित शहीद जगतपति के स्मारक स्थल पर पहुंचे और वहां गेट बंद होने के कारण बाहर से ही माल्यार्पण कर पद यात्रा को आगे बढ़ाया।

इसके बाद उनका काफिला बेल मोड़ होते हुए मजार रोड़ में पहुंचा। जहां लाेगों से आशिर्वाद मांगा। वहीं मजार पर पहुंचकर बाबा से दुआ भी मांगी। इसके बाद मुख्य बाजार सूर्य मंदिर रोड, दुर्गा चौक, रथ दुर्गा, पुरानी पोस्टऑफिस रोड होते हुए देवी मंदिर के समीप एनएच-139 पर पहुंचे। इसके तहत बेल, इमामगंज, अहिरारी, मलवां, खुदवां सहित अन्य कई गांव का दौरा करते हुए लोगों से वोट देने की अपील की गई।

पद यात्रा के दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए डॉ. प्रकाश चंद्रा ने कहा कि वे जनता के प्रत्याशी हैं। विकास ही पहली प्राथमिकता है। एक बेटा बनकर ओबरा के साथ-साथ जिले के अन्य क्षेत्र के लोगों के चेहरे पर खुशी लाने की काेशिश की है। उन्होंने कहा कि भ्रटाचार, लूटतंत्र, बेरोजगारी व घुसखोरी को क्षेत्र से समाप्त करेंगे। हर किसी की मदद करने को हमेशा तैयार हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें