पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:इंटरमीडिएट परीक्षा की तैयारी काे लेकर केंद्रों का किया निरीक्षण

ओबरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंटरमीडिएट परीक्षा आगामी 1 फरवरी यानी सोमवार से शुरू है। जिसकी तैयारी को लेकर डीईओ विद्यासागर सिंह ने शनिवार को ओबरा प्रखण्ड मुख्यालय स्थित उच्च विद्यालय एवं मध्य विद्यालय पहुंचकर निरीक्षण किया। इस क्रम में बेंच डेक्स की साफ सफाई तथा बिजली पानी के सहित अन्य संसाधन उपलब्ध कराने को लेकर निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान उपस्थित सेंटर सुपरिटेंडेंट मनोज कुमार एवं मृत्युंजय कुमार से विस्तृत रूप से सेंटर का जानकारी प्राप्त किया। डीईओ ने कहा कि कदाचार मुक्त परीक्षा हो। इसके लिए सभी सुपरिटेंडेंट तथा वीक्षक को निर्देश दिया गया है। यदि किसी तरह की परीक्षा केंद्र पर गड़बड़ी होती है तो इसके जिम्मेवारी सीएस और वीक्षक होंगे। उन्होंने निरीक्षण के दौरान साफ सफाई पर जोर देते हुए कहा कि किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

कोविड- 19 के गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। बताया कि ओबरा में कुल 4 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। जिसमें उच्च विद्यालय ओबरा में 1805, महामाया बीएड कॉलेज में 1136, मध्य विद्यालय ओबरा में 589 व गर्ल्स हाई स्कूल में 1126 छात्र परीक्षा में भाग लेंगे। कूल मिलाकर 4656 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें