संकल्प:अनूप के अध्यक्ष बनने पर नेताओं ने दी बधाई

ओबरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ओबरा प्रखंड के लोजपा नेताओं ने अनूप कुमार ठाकुर को लगातार चौथी बार पार्टी के जिला अध्यक्ष बनने पर बधाई और शुभकामना दी है। प्रेस बयान जारी करते हुए लोजपा नेता सुरेश पासवान ने बताया कि जिला अध्यक्ष अनूप कुमार ठाकुर का कार्यकाल बहुत ही सराहनीय रहा है। इनके कार्यकाल को देखते हुए पार्टी ने लगातार चौथी बार जिला अध्यक्ष का कमान इन्हें दिया है। अनूप कुमार ठाकुर समाज के हर वर्ग के लोगों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने का काम करते हैं। पार्टी में भी किसी जाति विशेष पर कार्य ना करते हुए समाज के सभी लोगों के साथ मिलकर काम करने का संकल्प लिया है।

उसी का नतीजा है कि जिला में आज पार्टी का विस्तार दिन पर दिन बड़े पैमाने पर होते जा रहा है। उन्होंने आगे बताया कि जल्द ही जिले के सभी प्रखंडों में प्रखंड कमेटी का विस्तार किया जाएगा ताकि बूथ स्तर तक सभी लोगों के साथ बेहतर संबंध बनाते हुए पार्टी से जोड़ा जाए। पार्टी के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष विजेंद्र कुमार ने बताया कि कोरोना की वजह से जिला अध्यक्ष के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया।

प्रखंड कमेटी गठन के बाद हम सभी कार्यकर्ता मिलकर पार्टी का विस्तार करने के लिए रात दिन एक कर देंगे। इस अवसर पर श्रीजानंद पांडे, कृष्णा पासवान, राजाराम पासवान सहित अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुभकामना दिया है।

खबरें और भी हैं...