पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आदेश:ओबरा में कैंप लगाकर जोड़ा जाएगा मतदाता सूची में नाम

ओबरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ओबरा प्रखंड कार्यालय में दाउद नगर डीसीएलआर सह प्रखंड प्रभारी संजय कुमार ने अधिकारियों के साथ बैठक कर 10 जनवरी को कैंप के माध्यम से मतदाता सूची में नाम जोड़ने का आदेश दिया। प्रभारी ने बताया कि मतदाता प्रतिशत को बढ़ाने एवं ज्यादा से ज्यादा युवाओं को मतों का प्रयोग करने को लेकर हर बूथ पर कैंप के माध्यम से मतदाता सूची में नाम जोड़ा जाएगा।

साथ ही साथ जो भी मतदाता कर्मी का नाम गलत होगा उसका भी सुधार केंद्र के माध्यम से ही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के आदेश प्राप्त है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को मतदाता सूची में नाम जोड़कर चुनाव को पारदर्शी बनाया जाए। सभी बीएलओ घर-घर जाकर भी लोगों को मतदाता सूची में नाम को जोड़ें । युवाओं को खास करके नाम को जोड़ा जाए।

वहीं महिला प्रतिशत को बढ़ाने के लिए भी बैठक में जोर दिया गया। रोस्टर के हिसाब से कार्य करें। बीडीओ को निर्देश देते हुए कहा कि जल्द से जल्द मतदाता सूची के कार्य को पूर्ण करा लिया जाए। अगर जिस पंचायत में बीएलओ के द्वारा शिथिलता बरती जा रही है वहां पर विशेष ध्यान देते हुए उस में तेजी लाएं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें