पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:ओबरा में शराब लदी कार पलटने से एक की मौत, अन्य फरार

ओबरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना ओबरा थाना क्षेत्र के तेजपुरा लख समीप की

शनिवार को एक शराब लदी कार अनियंत्रित होकर पटना मुख्य कैनाल नहर में पलट गई। जिसके कारण एक की मौत हो गई। जबकि उसमें सवार अन्य फरार हो गए। घटना ओबरा थाना क्षेत्र के तेजपुरा लख समीप की है। मृतक का शिनाख्त अब तक नहीं हो सका है। घटना के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दिया। सूचना पाकर ओबरा थाना के एसआई कृष्णा प्रसाद दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और नहर से कार निकालवाने की कोशिश शुरू की। मृतक के पास से दो मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिसपर फोन कॉल भी आ रहा था। हालांकि शराब की पुष्टि पुलिस द्वारा नहीं किया गया है।

इस मामले में ओबरा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है। मृतक का शिनाख्त अब तक नहीं हो पाया है। सूत्रों के अनुसार शराब लदी कार बारूण की ओर से आ रही थी। जैसे ही तेजपुरा लख समीप पहुंची कि तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई। कार पलटते ही उसमें से शराब सड़क पर बिखर गया। जिसे आसपास के लोगों ने लूट लिया। कार पलटते ही उसमें सवार सभी लोग बाहर फेंका गए और कार नहर में जा गिरी। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि कार में सवार अन्य फरार हो गए।

घटना के बाद मौके पर दर्जनों लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दिया। कार पलटने के बाद शराब बिखरने के कारण लोगों में चर्चा है कि उक्त धंधेबाज शराब की डिलीवरी देने कहीं जा रहे थे। पुलिस से बचने के लिए तेज रफ्तार में कार लेकर भाग रहे थे। लिहाजा कार असंतुलित होकर पलट गई। हालांकि जबतक कार नहर से नहीं निकाली जाती है। तब तक शराब हाेने की पुष्टि नहीं हो सकती है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें