पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:झपट्टा मारकर उचक्काें ने महिला से छीने 49 हजार

ओबरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को बैंक से पैसा निकालकर घर जा रही एक महिला से झपट्‌टा मारकर उचक्कों ने 49 हजार रुपए की छिनतई कर ली। घटना ओबरा थाना क्षेत्र कुराईपुर समीप की है। छिनतइ्र की घटना थाना क्षेत्र के जियादीपुर निवासी संतरा देवी के साथ घटी है।

वह मंगलवार की दोपहर ओबरा पीएनबी बैंक से पैसा निकालकर अपने पासबुक सहित थैला लेकर पैदल बाजार होते हुए कुराईपुर नदी घाट रोड में कुछ सामान खरीदने जा रही थी। जैसे ही कुराईपुर मोड़ पर पहुंची कि लाल रंग की एक बाइक से 2 लोग आए और हाथ से पैसे की थैली को झपट्टा मारकर छिन लिया और फरार हो गए। घटना के बाद उसने काफी शोर मचायी, लेकिन तब तक उच्चके फरार हो चुके थे।

बेटी की शादी में हुए कर्ज को चुकाने के लिए समूह से उठायी थी: पीड़ित महिला ने बतायी कि वह कुछ दिन पहले अपनी बेटी की शादी की थी। जिसमें कुछ कर्ज हो गया था। उक्त कर्ज को चुकाने के लिए समूह से पैसा उठायी थी। जिसे उचक्कों ने छिन लिया। इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह ओबरा थानाध्यक्ष ज्योति शंकर ने बताया कि मामले की त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़ित परिवार से आवेदन लिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें