पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिला अध्यक्ष का हुआ चुनाव:सुरेंद्र प्रसाद कुशवाहा बने सत्येंद्र कुशवाहा विचार मंच के जिलाध्यक्ष, लोगों ने दी बधाई

ओबरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नव मनोनित जिलाध्यक्ष को पत्र देते प्रदेश अध्यक्ष। - Dainik Bhaskar
नव मनोनित जिलाध्यक्ष को पत्र देते प्रदेश अध्यक्ष।

ओबरा प्रखंड के गिरा गांव स्थित आरव मैरिज हॉल परिसर में स्वर्गीय सत्येंद्र कुशवाहा विचार मंच के तत्वाधान में सर्वसम्मति से जिला अध्यक्ष का चुनाव किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मंच के प्रदेश अध्यक्ष विनीत कुशवाहा प्रमुख रूप से उपस्थित हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता अजय मेहता व संचालन आनंद कुमार वर्मा ने किया।

उपस्थित कार्यकर्ताओं ने मुख्य अतिथि को अंग वस्त्र तथा गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। उसके बाद जिला अध्यक्ष का चुनाव किया गया। बारी बारी से उपस्थित कार्यकर्ताओं ने विचार प्रकट करते हुए सर्वसम्मति से जिला अध्यक्ष के पद पर सुरेंद्र प्रसाद कुशवाहा को मनोनीत किया।

प्रदेश अध्यक्ष विनीत कुशवाहा ने नवनियुक्त जिला अध्यक्ष को जिम्मेदारी देते हुए कहा कि स्वर्गीय सत्येंद्र कुशवाहा विचार मंच के तत्वधान में जिले में संगठन के माध्यम से हम सभी कुशवाहा समाज को एक सूत्र में बांधने की जरूरत है। औरंगाबाद जिले के सभी प्रखंडों में प्रखंड अध्यक्ष का चुनाव भी किया जाएगा ताकि संगठन की मजबूती हर हाल में हो।

इधर नवनियुक्त जिला अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि संगठन के द्वारा जो हमें जिम्मेवारी तथा जवाबदेही दिया गया है। इस मौके पर सत्यद्र प्रसाद, नरेश प्रसाद, विजेंद्र प्रसाद, रोशन कुमार, मुकेश कुमार, ब्रह्मदेव प्रसाद मेहता, रामजन्म मेहता, नंदलाल मेहता, मटुक धारी मेहता, सुभाष कुमार वर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...