पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:बाइक सवार को बोलोरो ने मारी ठोकर, गोरखपुर रेफर

पंचदेवरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय प्रखण्ड अंतर्गत बहेरवा बाजार में सोमवार की देर शाम तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को रौंद डाला जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल हालत में स्थानीय पंचदेवरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहाँ से डाक्टरों ने स्थिति गम्भीर को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि कोईसा पंचायत के बैदौली गाँव निवासी 50 वर्षीय रामनाथ मंडल समऊर के तरफ से बाइक से आ रहे थे,वो जैसे ही बहेरवा बाजार पहुंचे तब तक पीछे से तेज गति से आ रही बोलेरो अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल सवार को ठोकर मार दिया , उसके बाद अपना बोलेरो लेकर फरार हो गया ।
रहस्यमय ढंग से किशोर लापता,परिजन परेशान
उचकागांव : थाना क्षेत्र के दहीभाता गांव से एक दस वर्षीय किशोर रहस्यमय ढंग से गायब हो गया है। किशोर का कहीं पता नहीं चलने से परिजन परेशान हैं। बताया जाता है कि गांव के रामाधर नट का दस वर्षीय पुत्र सोनू रविवार की शाम गांव में खेलने निकला था। देर रात तक घर नहीं पहुंचा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें