पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हंगामा:पंचदेवरी में मजदूर की मौत के बाद मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया हंगामा

पंचदेवरीएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

लखनऊ आगरा हाईवे पर सड़क हादसे में हुई नीतीश कुमार की मौत के बाद शनिवार को ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। सुबह होते ही ग्रामीण शव को बैसिया चौराहे पर रख कर पंचदेवरी भोरे और कटेया सेमरा मार्ग को जाम कर दिया। फिर परिजन और ग्रामीण हंगामा करने लगे। हंगामे के कारण आवागमन बाधित हो गया। परिजन नीतीश को बोलेरो से बुलाकर ले जानेवाले को बुलाने की मांग प्रशासन से कर रहे थे। परिजनों का कहना था कि शव आने के बाद यहां कोई नहीं पहुंचा है। यूपी पुलिस की रिपोर्ट भी कोई नहीं दिखाया है।

मृतक के परिजन व ग्रामीण मुआवजे की मांग भी कर रहे थे। ग्रामीणों का यह भी कहना था कि पुलिस यूपी पुलिस से बात कर घटना के बारे में पूरी जानकारी ले, ताकि मामला स्पष्ट हो सके। मौके पर पहुंचे पंचदेवरी पिकेट प्रभारी सुनील कुमार व एएसआई महावीर उरांव ने ग्रामीणों को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण मामले की जांच कर कार्रवाई करने तथा परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़े थे। मामले को बिगड़ते देख थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच परिजनों व ग्रामीणों को समझाया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement