विदाई / धनबाद में कार्यरत दरियापुर के एएसआई की मौत, जवानों ने सलामी दी

ASI of Dariyapur working in Dhanbad dies, jawans salute
X
ASI of Dariyapur working in Dhanbad dies, jawans salute

  • एएसआई को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

परसा. धनबाद में कार्यरत सीआईएसएफ में  हवलदार शमशेर सिंह की हार्ट अटैक से मौत के बाद उनका शव पैतृक गांव दरियापुर थाना क्षेत्र के बारवे गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं शव को देखने के लिये गांव के आस पास से लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी।परिजनों के अनुसार जुलाई 2021 को उनका रिटायरमेंट था। घटना की सूचना मिलते ही सांसद प्रतिनिधि राकेश सिंह धनबाद डीएम से लगातार फोन पर बात कर घटना की विस्तृत जानकारी लेकर परिजनों को अवगत कराते रहे।

धनबाद से शव लेकर पहुंचे सीआईएसएफ के एसआई रंजीत कुमार ने बताया कि गुरुवार को आचनक हार्ड अटैक असर हुआ। जिन्हें धनबाद में प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए इलाज के लिए पीएमसीएच लाया गया। जहां  इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उनके शव को सीआईएसएफ के जवानों ने सलामी दी तब उनके शव को उनके पैतृक गांव लाया गया है। इस दौरान सीआईएसएफ के एएसआई रंजीत कुमार ने कहा कि एएसआई समसेर सिंह एक बहादुर सैनिक थे।

उन्होंने कहा कि इस परिवार की सरकार व प्रशासन से मदद को लेकर हरसंभव प्रयास किया जाएगा। घटना को लेकर पत्नी गायत्री देवी, पुत्र कर्मवीर सिंह, श्रीनिवास सिंह, पुत्री अनुराधा देवी, अर्चना देवी, वीणा देवी, पौत्र अभिजीत सिंह, भोलू का रो रो कर बुरा हाल हैं। घटना की सूचना पर भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश सिंह, रणधीर सिंह, रामानन्द सिंह, जितेन्द्र सिंह, मुखिया संघ अध्यक्ष अवधेश राय, मुखिया ब्रजेश सिंह ने पुष्पांजलि कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। वहीं शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना देते हुए ढांढ़स बढ़ाया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना